लाइव टीवी

जयपुर में हैवान बना पति, पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, दी जान से मारने की धमकी

Updated Jun 06, 2022 | 18:49 IST

दोस्ती, प्यार,लव मैरिज और फिर ब्लैकमेलिंग व धमकाने का मामला सामने आया है मानसरोवर थाना क्षेत्र में। यहां एक पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसे अश्लील वीडियोज के दम पर ब्लैकमेल कर रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में पति ही कर रहा पत्नी को ब्लैकमेल
मुख्य बातें
  • मानसरोवर थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला, हो रही है जांच
  • पत्नी का आरोप, उसके कई अश्लील वीडियोज हैं पति के पास
  • पीड़िता बोली, पति वीडियोज के दम पर सालों से कर रहा है शोषण

Jaipur Crime: जयपुर में एक ब्लैकमेलर पति की प्रताड़ना से परेशान पत्नी ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति सालों से उसका शोषण कर रहा है। इतना ही नहीं उसे लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहा है और बात नहीं मानने पर मोहल्ले में बदनामी के लिए भी धमका रहा है। पत्नी की शिकायत पर मानसरोवर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दोस्ती और फिर लव मैरिज से शुरू हुआ यह रिश्ता अब मरने-मारने तक जा पहुंचा है। पत्नी का आरोप है कि पति उसके धमकाता है कि उसके पास पीड़िता के अश्लील वीडियोज हैं, इसलिए वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। ऐसे में पत्नी आए दिन की धमकियों से परेशान हो गई है। 

लव मैरिज की, अब दे रहा जान से मारने की धमकियां 

मानसरोवर थाने में गुर्जर की थड़ी निवासी तीस वर्षीय विवाहिता ने अपने पति के ​खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। विवाहिता ने बताया कि, कुछ साल पहले उसकी मुलाकात सांगानेर निवासी युवक से हुई थी। यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदली। आरोप है कि युवक ने पीड़िता को झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बना लिए, इस दौरान उसने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बनाए। बाद में इन वीडियोज से आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा और मई 2019 में मेरठ ले जाकर उससे शादी कर ली। कुछ माह बाद दोनों ने अपने परिजनों को शादी के बारे में बताया तो हंगामा मच गया। हालांकि बाद में परिजन मान गए और एक शादी समारोह भी आयोजित किया। आरोप है कि शादी के बाद युवक पत्नी से आए दिन गंदी भाषा में बात करता और उसे जान से मारने की धमकियां देने लेगा। आए दिन के लड़ाई झगड़ों से परेशान युवती पीहर आकर रहने लगी। आरोप है कि इस दौरान आरोपी लगातार पत्नी और उसके घरवालों को जान से मारने की धमकियां देता रहा। साथ ही पत्नी को धमकाया कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो उसकी अश्लील वीडियोज वो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। 

पीड़िता बोली, खतरे में है मेरी जान 

पत्नी का आरोप है कि शनिवार रात को आरोपी ने उसके घर पर पत्थर फेंके। साथ ही धमकाया कि पीड़िता उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती, क्योंकि उसके पास पीड़िता के अश्लील वीडियोज हैं। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़िता का कहना है कि उसे पति से जान का खतरा है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।