लाइव टीवी

Jaipur Crime News: एक फोटो ने कर दी इस टीनएजर की जिंदगी खराब

Updated Jun 06, 2022 | 18:50 IST

Jaipur Crime News: जयपुर में एक फोटो ने एक किशोरी की सारी खुशियां छीन लीं और उसे जिंदगीभर का दर्द दे दिया। यहां एक फोटो ने 17 साल की एक किशोरी को ब्लैकमेलिंग के गंदे खेल में फंसा दिया। जब वह पूरी तरह से टूट गई तो पुलिस से मदद मांगने पहुंची।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जयपुर में ब्लैकमेल कर किशोरी से किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • जयपुर के विश्वकर्मा थाने में दर्ज किया गया मामला
  • फोटो डिलीट करने के बहाने बुलाकर किशोरी से रेप
  • आरोपी लगातार बना रहा था भाई से संबंध बनाने का दबाव

Jaipur Crime News: फोटो खींचना, उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना आजकल हर किसी का शौक है। ये फोटोज जिंदगी की खुशियों की यादें हैं। लेकिन जयपुर में एक फोटो ने एक किशोरी की सारी खुशियां छीन लीं और उसे जिंदगीभर का दर्द दे दिया। यहां एक फोटो ने 17 साल की एक किशोरी को ब्लैकमेलिंग के गंदे खेल में फंसा दिया। जब वह पूरी तरह से टूट गई तो पुलिस से मदद मांगने पहुंची। पीड़िता ने बताया कि, कुछ समय पहले एक युवक ने रास्ते में ही उसके साथ जबरन फोटो खींच ली। पीड़िता ने जब उसे फोटो डिलीट करने के लिए कहा, तो आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुला लिया।

किशोरी का आरोप है कि, वह आरोपी से मिलने पहुंची तो उसने उसके साथ रेप किया और इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल। किशोरी ने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर न सिर्फ खुद रेप किया बल्कि अपने भाई के साथ ही संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। परेशान किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ विश्वकर्मा थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। 

यूं शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल 

पुलिस के अनुसार, रोड नंबर 17 निवासी एक शख्स ने मामले में केस दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया कि, एक मनचला कॉलेज आने-जाने के दौरान उसका पीछा करता था। इस दौरान उसने पीड़िता को रास्ते में जबरन रोका और अपने साथ उसकी फोटों खींच ली। अचानक हुई इस घटना से पीड़िता डर गई। इसके बाद आरोपी इस फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने जून 2020 में पीड़िता से कहा कि अगर वह उससे बाहर मिलेगी तो वह फोटो डिलीट कर देगा। जिसके बाद पीड़िता उससे मिलने चली गई। यहां से आरोपी उसे धमका कर एक होटल में ले गया और पीड़िता से रेप किया। इस दौरान आरोपी ने चोरी छिपे रेप का वीडियो शूट कर लिया। इसके बाद आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा। पिछले दिनों आरोपी अपने भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव बनाने लगा तो पीड़िता के सब्र का बांध टूट गया और उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ विश्वकर्मा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।