लाइव टीवी

Illegal Weapons: अवैध हथियारों की मंडी बन रहा जयपुर, पुलिस ने दबोचे बदमाश, बड़ी संख्या में करते थे माल सप्लाई

Updated Jul 27, 2022 | 13:32 IST

Jaipur Illegal Weapons :अवैध हथियारों की धरपकड़ को लेकर गठित डीएसटी टीम ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक लोडेड अवैध देशी पिस्टल मय 1 जिंदा कारतूस बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
अवैध हथियारों की बनी मंडी पिंक सिटी
मुख्य बातें
  • अवैध हथियारों को पकड़ने के अभियान के तहत डीएसटी टीम की कार्रवाई
  • आरोपी के कब्जे से एक लोडेड देशी कट्टा मय एक जिंदा कारतूस बरामद
  • आरोपी के खिलाफ अवैध हथियारों के कई मामले दर्ज

Jaipur Illegal Weapons: प्रदेश में अवैध हथियारों का कारोबार करने वालों की पसंदीदा मंडी बनती जा रही है गुलाबी नगरी जयपुर। वहीं अवैध हथियारों के कारोबारियों पर शिकंजा कसने को पुलिस भी पूरी तैयारी में जुटी है। इसी के तहत जयपुर में अवैध हथियारों की धरपकड़ को लेकर गठित डीएसटी टीम ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक लोडेड अवैध देशी पिस्टल मय 1 जिंदा कारतूस को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि, राजधानी में अवैध हथियारों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत डीएसटी की टीम ने कार्रवाई की है।

उन्होंने बताया कि, आरोपी के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। डीसीपी ने बताया कि, एसएचओ श्रीराम के नेतृत्व में डीएसटी टीम ने अमन जाट (23 ) को सुभाष कॉलोनी में स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से दबोच लिया। हरियाणा के सोनीपत जिले का निवासी आरोपी अमन वर्तमान में जयपुर पश्चिम के करणी विहार इलाके में स्थित ऑफिसर कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लोडेड देशी कट्टा मय एक जिंदा कारतूस बरामद कर जब्त किया है। 

आरोपी के खिलाफ अवैध हथियारों के कई मामले दर्ज

डीसीपी परिस देशमुख ने बताया कि, आरोपी अमन जाट के खिलाफ प्रदेश के कई थानों में अवैध हथियारों सहित कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि, डीएसटी टीम ने अमन को सुभाष कॉलोनी में स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से दबोच लिया। हरियाणा के सोनीपत जिले का निवासी आरोपी अमन वर्तमान में जयपुर पश्चिम के करणी विहार इलाके में स्थित ऑफिसर कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लोडेड देशी कट्टा मय एक जिंदा कारतुस बरामद कर जब्त किया है। उन्होंने बताया कि, आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आरोपी से कई गंभीर मामलों के खुलासा होने की संभावना है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।