लाइव टीवी

Jaipur News: कमरे की सफाई के बहाने गुरुजी ने की ये करतूत, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, जानिए कहां

Updated Aug 23, 2022 | 18:22 IST

Jaipur News: एक अध्यापक ने दसवीं की दो छात्राओं के साथ कंप्यूटर की कक्षा की सफाई के बहाने बुला उनसे छेड़छाड़ कर उनसे अश्लील हरकतें की। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। शिक्षा विभाग ने उसे निलंबित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जयपुर में दो छात्राओं से गुरुजी ने की शर्मनाक हरकत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • दसवीं की दो छात्राओं से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें की
  • ग्रामीणों ने स्कूल को ताला जड़ गुरुजी को जमकर पीटा
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है

Jaipur News: प्रदेश के सवाई माधोपुर जिले में एक कलयुगी शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आने पर ग्रामीणों ने गुरुजी को जमकर सबक सिखाया। इस बीच ग्रामीणों ने गुरुजी की धुनाई का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल में मेन गेट पर ताला जड़ दिया। स्कूल में हंगामा हुआ तो बाकी का स्टॉफ भी मौके पर पहुंचा।

इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर आई पुलिस आरोपी शिक्षक को दबोचकर थाने ले गई। पुलिस के मुताबिक एक गांव में स्थित स्कूल में शनिवार को अरोपी शिक्षक ने कंप्यूटर क्लास के कमरे की सफाई करने के लिए बुलाया। इसके बाद आरोपी ने उनके साथ अश्लील हकरतें करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। उस समय तो छात्राएं कुछ नहीं बोली। बाद में स्कूल की छुट्टी होने पर घर गईं तो सारी आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद दो - तीन दिन का अवकाश होने के बाद परिजन शांत रहे। जैसे ही स्कूल खुला परिजनों सहित ग्रामीण मौके पर पहुंच गए व आरोपी को सबक सिखा दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने बहुत देर तक हंगामा कर कोटा- लालसोट स्टेट हाईवे पर जाम भी लगा दिया। मगर पुलिस ने समझाइस की तो ग्रामीण पीछे हट गए। 

शिक्षा विभाग ने किया निलंबित

पुलिस के मुताबिक सरकारी स्कूल में तैनात शिक्षक ने दसवीं कक्षा की दो छात्राओं को कंप्यूटर रूम में सफाई के बहाने से बुलाकर उनके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें की। इसके बाद नाराज परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़ित छात्राओं के बयान दर्ज किए गए हैं। परिजनों ने मामले को लेकर परिवाद प्रस्तुत किया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद मामले की जांच कर संबंधित धाराओं में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इधर, एसडीएम कपिल शर्मा ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं घटना के बाद मौके पर आए शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल ने भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर शिक्षा विभाग को पत्र भेजा है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।