लाइव टीवी

Jaipur Police Raid Action: नशे में झूम रहे थे युवक-युवतियां, पुलिस को देख नशा हुआ गायब, जानिए क्या है मामला

Updated Jul 18, 2022 | 14:58 IST

Jaipur Police Raid Action: राजधानी के अलग-अलग इलाकों में स्थित होटलों में डांस व हुक्का बार चलने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। क्राइम ब्रांच की सीएसटी टीम ने 3 होटलों में छापा मारा। होटलों से 18 लड़कियों व 63 लोगों को धारा 151 के तहत अरेस्ट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
अवैध डांस व हुक्का बार पर पुलिस की रेड, 81 गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • जयपुर मे 3 होटलों पर पुलिस रेड की कार्रवाई
  • 18 बार बालाएं व 63 लोग किए गए अरेस्ट
  • हुक्का बार में युवक धुएं के छल्ले उड़ाते मिले

Jaipur Police Raid Action : जयपुर में लंबे समय से पुलिस को होटलों में अनैतिक गतिविधियों के संचालन की मिल रही शिकायतों के बीच क्राइम ब्रांच की सीएसटी टीम ने 3 होटलों में छापा मारा। कार्रवाई के दौरान सीएसटी टीम ने इन होटलों में अवैध तौर पर डांस बार और हुक्का बार संचालित होने का पर्दाफाश किया। बार में लडंकियां डांस करती मिलीं। टीम ने कार्रवाई करते हुए होटलों से 18 लड़कियों व 63 लोगों को धारा 151 के तहत अरेस्ट किया है।

डीसीपी अपराध परिस देशमुख ने बताया कि, पुलिस की देर रात्रि को कई होटलों में की गई कार्रवाई के दौरान नशे में सराबोर युवक डांस कर रही बार बालाओं पर पैसा लुटा रहे थे। यहां बार गर्ल्स नाच रही थीं। जिस पर पुलिस ने 18 बार बालाओं, 61 युवकों सहित 2 होटलों के संचालकों व कार्मिकों को दबोच लिया। होटलों में युवक हुक्के के कश लगाते मिले। डीसीपी देशमुख के मुताबिक, अगर शहर में आगे से इस तरीके की कोई शिकायत मिलेगी तो उस डांस बार व होटल को सील करने की कार्यवाही की जाएगी। 

इन इलाकों में हुई कार्रवाई

डीसीपी देशमुख के मुताबिक, पुलिस को राजधानी के अलग-अलग इलाकों में स्थित होटलों में डांस व हुक्का बार चलने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इस पर महकमे की सीएसटी टीम को ने कार्रवाई करते हुए चित्रकूट थाना इलाके में एक होटल पर छापा मारा। इसी प्रकार गांधी नगर व सिंधी कैंप इलाके में कार्रवाई की गई। इस दौरान पुलिस को मौके से कुल 9 हुक्के6 पाइप, चिलम, सिगरेट के पैकेट, हुक्कों में भरने वाला फ्लेवर्ड मैटेरियल सहित गुटखे व अन्य सामग्री बरामद कर जब्त की है। डीसीपी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान जहां नशे में कुछ युवक डांस करने वाली बार गर्ल्स पर नोटों की बारिश कर रहे थे। वहीं हुक्का बार में युवक धुएं के छल्ले उड़ाते मिले। कार्रवाई में 18 बार गर्ल्स सहित 63 युवकों, होटल संचालकों व कार्मिकों को शांति भंग की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।