लाइव टीवी

Jaipur:सलाम है ऐसे पुलिस मित्र को! सजगता से शातिरों को पहुंचाया सलाखों के पीछे, पुलिस की वर्दी पहनकर करते थे लूट

Updated Sep 17, 2022 | 14:50 IST

Jaipur Crime: जयपुर पुलिस ने खाकी वर्दी पहन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ा है। मध्यप्रदेश के रहने वाले 4 बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस इनके अन्य साथियों क तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
खाकी पहन कर वारदात करने वाले पकड़े गए 4 बदमाश, जयपुर पुलिस ने की कार्रवाई
मुख्य बातें
  • भांकरोटा थाना पुलिस ने की कार्रवाई
  • तय समय पर देते थे घटना को अंजाम
  • घरों की रेकी कर महिलाओं को बनाते थे निशाना

Jaipur News: राजधानी जयपुर में पुलिस की वर्दी पहनकर वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। भांकरोटा थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। ये बदमाश ऐसे घरों की रेकी किया करते थे, जहां महिलाएं बिल्कुल अकेली रह रही होती थी। इनके वारदात करने का समय भी तय रहता था। बता दें कि ये सुबह 10 से दोपहर 2 बजे का बीच में वारदात को अंजाम देते थे। भांकरोटा थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। बदमाश पिछले कुछ दिनों से शहर में वारदात को अंजाम दे रहे थे।

भांकरोटा पुलिस अब गिरफ्तार किए गए बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश में जुटी है। बता दें कि बाइक पर सवार होकर बदमाश पुलिस की वर्दी में रेकी करने के बाद घरों पर जाते थे। महिलाओं को सीआईडी में होना बताते थे। घर के लोगों के बारे में जानकारी जुटाते। फिर डराने के लिए कहते कि आप लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली है। आप लोग कई तरह के गलत काम करते हो। पूरे घर की तलाशी ली जाएगी। थोड़ी देर में हम अपने बड़े अफसरों को सूचना देंगे तो पुलिस यहां आ जाएगी। पुलिस रेड का भय दिखाकर बदमाश रुपए ऐंठ लेते थे। 

अलग-अलग इलाकों में दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार भांकरोटा थाना प्रभारी रविंन्द्र सिंह ने बताया है कि जांच में यह सामने आया था कि ये बदमाश लोगों को भय दिखाकर रुपये ऐंठ लिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों ने मानसरोवर, प्रतापनगर, खोह नागोरियान सहित कई जगहों पर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने प्रकरण में जांच करते हुए आरोपी भुरानाथ, हेमंत नाथ, अर्जुन और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मध्यप्रदेश के निवासी हैं, जो कि जयपुर की झुग्गियों में रहकर वारदात कर रहे थे। बता दें कि भांकरोटा पुलिस आरोपियों से पूछताछ करते हुए प्रकरण की जांच कर रही है। इनके कब्जे से पुलिस वर्दी और दो बाइक भी बरामद की है।

ऐसे पकड़ में आए बदमाश

जानकारी के लिए बता दें कि चारों बदमाश पुलिस की वर्दी में सिरसी रोड स्थित चाय की दुकान पर गए थे। चाय की दुकान करने वाले पुलिस मित्र कमलेश चौधरी ने पुलिस की वर्दी में इन्हें देखकर उनकी पोस्टिंग के बारे में पूछना शुरू किया। उन्होंने खुद को सीआईडी में होना बताया। शक होने पर चारों वहां से निकल गए। पुलिस मित्र की सूचना के बाद भांकरोटा थाना पुलिस ने पीछा कर चारों फर्जी पुलिसकर्मियों को दबोच लिया। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।