लाइव टीवी

Jaipur Rape Case: 11वीं की छात्रा को फंसाया प्रेम जाल में, फिर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम, जानिए मामला

Updated Sep 16, 2022 | 15:07 IST

Jaipur Crime: जयपुर में एक नाबालिग लड़की के दोस्त ने उसका अपने चार दोस्तों के साथ गैंगरेप किया और किसी से बताने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। लड़के से परेशान नाबालिग ने परिजनों के साथ पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है। पुलिस जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में छात्रा के साथ प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, जांच शुरू (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पीड़िता के पिता ने करधनी थाने में दर्ज कराया है मामला
  • आरोपी दोस्त ने लड़की को रेप के बाद दी परिवार समेत जान से मारने की धमकी
  • आरोपित ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग से रेप

Jaipur News: राजधानी जयपुर में 11वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग लड़की के दोस्त ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी दोस्त ने इस बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। करधनी थाने में पीड़िता के पिता ने नाबालिग बेटी से गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।

बता दें कि आरोपी ने नाबालिग से दोस्ती कर उसे भरोसे में लिया। नाबालिग लड़की को अपने इस नए दोस्त पर विश्वास था कि वह उसके साथ कुछ गलत नहीं करेगा। लेकिन आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है।

दोस्ती में भरोसा दिलाकर उठाया फायदा

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ बनवारी लाल मीणा ने बताया है कि, करधनी थाना इलाके के निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसकी 16 साल की बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। स्कूल आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हो गई थी। दोनों के बीच धीरे-धीरे गहरी दोस्ती होने के कारण बातचीत होने लगी। आरोप है कि 13 जुलाई के दिन आरोपी युवक ने उसकी नाबालिग बेटी को मिलने के लिए बुलाया था। मिलने का बहाना बनाकर उसे कालवाड़ रोड स्थित अपने दोस्त के घर लेकर गया।

जान से मारने की दी धमकी

बता दें कि आरोपी युवक ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस बारे में किसी को बताने पर नाबालिग और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। किसी को नहीं बताने के बाद भी पिछले दो महीनों से आरोपी लगातार लड़की को धमकियां दे रहा था। धमकाता है कि तुझे तो मारुंगा ही साथ ही तेरे पूरे परिवार का खात्मा कर दूंगा। परेशान होकर नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को सारी बात बताई। आक्रोशित परिजनों ने करधनी थाने जाकर नाबालिग बेटी से गैंगरेप का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस जांच में जुट गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।