लाइव टीवी

Jaipur Crime: मोबाइल ने खोला युवक की हत्या का राज, मृतक का दोस्त ही निकला मर्डरर, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Updated Sep 16, 2022 | 13:53 IST

Jaipur Police: जयपुर में एक युवक की हत्या मामले का खुलासा मोबाइल फोन से हुआ है। जहां उसका दोस्त उसे फोन की कॉल रिकॉर्डिंग में जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवक की लाश मिलने के तीन महीने के बाद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में मोबाइल से युवक की हत्या मामले का खुलासा, केस दर्ज
मुख्य बातें
  • युवक की मौत के तीन महीने बाद हत्या का केस हुआ दर्ज
  • रेलवे ट्रैक पर मिला था युवक का शव
  • मोबाइल फोन की रिकॉर्डिंग से खुला मामला

Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक युवक की मौत के 3 महीने बाद हत्या का केस दर्ज किया गया है। तीन महीने पहले उसका शव रेलवे ट्रैक के पास पाया गया था। मृतक के एक टूटे मोबाइल में मिली रिकॉर्डिंग के आधार पर दोस्त पर हत्या का आरोप उसके परिजनों ने लगाया और केस दर्ज करवाया है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि जिस शख्स पर हत्या का आरोप लगा है उसी ने सबसे पहले युवक के लाश मिलने की सूचना दी थी। बता दें कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि, मामले में जल्द गिरफ्तारी कर हत्या के पीछे की वजह का पता लगाया जाएगा।

11 जून को मिला था शव

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ राधारमन गुप्ता ने बताया है कि, खेतडी झुंझुंनू निवासी मृतक के मामा धर्मपाल ने लोकेश (31) के मर्डर का केस दर्ज करवाया है। जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में लोकेश रहकर पास ही एक होटल में वेटर की नौकरी करता था। 11 जून की रात करीब 10 बजे मालवीय नगर रेलवे ट्रैक पर उसका शव पाया गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। शव के पास ही लोकेश का एक टूटा हुआ मोबाइल फोन भी पड़ा मिला था।

चाय पीने के बहाने से दोस्त ले गया था बाहर

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक के मामा धर्मपाल ने मामला दर्ज करवाया है कि लोकेश की उसके दोस्त ने ही हत्या की है। लोकेश के शव के पास उसका टूटा हुआ मोबाइल फोन पड़ा मिला था। मोबाइल को बनवाया गया तो उसमें कॉल रिकॉर्डिंग पाई गई। होटल में साथ में काम करने वाले दोस्त, मौत से पहले लोकेश को जान से मार देने की धमकी देने की रिकॉर्डिंग मिल गई है। उसी शाम करीब 7 बजे लोकेश को फोन कर दोस्त ने होटल से बाहर बुला लिया था। कहीं चाय पीने चलने की कहकर लोकेश को दोस्त अपने साथ ले गया था। रात करीब 10 बजे उसी दोस्त ने होटल आकर बताया कि, लोकेश की शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है। मोबाइल रिकॉर्डिंग पाए जाने पर परिजनों ने मौत के तीन महीने बाद लोकेश की हत्या का मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।