लाइव टीवी

Jaipur Suicide Case : जयपुर में मेडिकल कॉलेज स्टूडेंट ने किया सुसाइड, पुलिस ने दी यह जानकारी

Updated Jul 10, 2022 | 13:54 IST

Jaipur Suicide Case: एसएचओ नवरत्न धोलिया ने बताया कि, मृतक अमन (25) हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। वह यहां मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मृतक एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र था। उसने अपने कमरे मे बेडशीट से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में मेडिकल कॉलेज थर्ड इयर के छात्र ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • अमन हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था
  • एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र था
  • मृतक के पिता हिमाचल में कपड़े के कारोबारी हैं

Jaipur Suicide Case : राजधानी जयपुर के मेडिकल कॉलेज में एक स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली। मृतक एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र था। छात्र ने हॉस्टल के अपने कमरे में गले में फंदा लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई है।

सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और ना ही सुसाइड के पीछे की वजह अभी तक पता चल पाई है। प्रथम दृष्टया जांच में एक बात जरूर उभर कर सामने आई है कि, मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपना इंस्टाग्राम एकाउंट जरूर डिलिट कर दिया। घटना के बाद कॉलेज प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर आए। 

हिमाचल प्रदेश से आया था पढ़ने

एसएचओ नवरत्न धोलिया ने बताया कि, मृतक अमन (25) हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। वह यहां मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मृतक एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र था। उसने अपने कमरे मे बेडशीट से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक के पिता हिमाचल में कपड़े के कारोबारी हैं।           

ऐसे पता चला घटना का

पुलिस के मुताबिक, अमन की आत्महत्या की जानकारी उस वक्त मिली जब वह कमरे से बाहर नहीं आया। इस बीच दोस्तों ने उसे कई कॉल भी किए, मगर उसकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसके सहपाठी उसे बुलाने कमरे पर आए व कई देर तक दरवाजे को नॉक किया। इसके बाद शक हुआ तो कमरे के उपर लगी जाली से देखा तो छात्र फंदे पर लटका था। इसके बाद पुलिस मौके पर आई व दरवाजा खोला गया। एसएचओ के मुताबिक, मौके से एफएसएल टीम ने कई तथ्य जुटाए हैं। एसएचओ के मुताबिक, मृतक के दोस्तों ने बताया कि, अमन ने रात्रि को सोने से पहले अपना इंस्टाग्राम एकाउंट डिलिट किया था। अब पुलिस मेडिकल स्टूडेंट के सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी है। मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ मामले का खुलासा करने की कोशिश कर रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।