लाइव टीवी

Rape Case In Jaipur: जयपुर के चौमू में विवाहिता को बंधक बना 3 दिन तक किया रेप, मामला दर्ज

Updated Jul 10, 2022 | 13:53 IST

Jaipur Crime: जयपुर के चौमू में विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। विवाहिता को झांसा देकर बच्चों समेत ग्वालियर ले जाया गया। इसके बाद डर धमका कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। महिला के पति ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में महिला को बंधक बनाकर किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • महिला को झांसा देकर ग्वालियर ले गई थी एक युवती
  • आरोपी युवती पीड़ित महिला के पति के साथ रहती है लिव इन में
  • ग्वालियर में बंधक बनाकर जयपुर की महिला से किया गया गैंगरेप

Jaipur News: जयपुर के चौमू में एक युवती ही एक महिला के अस्मिता की दुश्मन बन गई। चौमू में महिला से रेप का मामला प्रकाश में आया है। एक युवती जो महिला के पति के साथ लिव इन में रहती है। युवती ने महिला और उसके पति के बीच झगड़े का फायदा उठाकर महिला को फुसलाकर बच्चों समेत ग्वालियर ले गई। वहां पर महिला को डरा धमकाकर कई लोगों से रेप करवाया। बता दें कि, कालवाड करधनी थाने में विवाहिता के पति ने 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया है।

बता दें कि, महिला के पति ने पहले अपने बच्चों और पत्नी को बहुत ढूंढा। इसके बाद गुमशुदगी की थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया। पुलिस ने ग्वालियर से महिला और उसके बच्चों को सुरक्षित बचा लिया। अभी आरोपी पकड़े नहीं गए हैं।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, विवाहिता की ओर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि, वह करधनी निवारू के अशोक नगर-2 इलाके में परिवार सहित रहती है। उसने बताया कि, पिछले 4 साल से एक युवती उसके पति के साथ लिव इन में रह रही थी। एक दिन पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, उसके बाद पति घर के ऊपर वाले कमरे में सोने चला गया। पीछे से युवती ने पीड़िता व बच्चों को यहां नहीं रहने का झांसा देकर अपने साथ दिल्ली होते हुए झांसी से ग्वालियर लेकर चली गई थी। बताया कि, ग्वालियर में उसके अन्य साथियों ने पहले पीड़िता के बच्चों की गर्दन पर चाकू लगा कर उसे डराया और उसके बाद 3 दिनों तक बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

महिला के पति ने दर्ज कराया केस

जानकारी के लिए बता दें कि, पीड़िता के पति ने करधनी थाने में अपनी पत्नी व बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को ग्वालियर से खोज निकाला था। इस दर्दनाक घटना के बाद बच्चे व महिला इतनी डर गई थी कि, पति को कुछ नहीं बता पा रही थी। पति ने तसल्ली देकर पूछा, तो चाकू की नोक पर उसके साथ हुए गैंगरेप की पूरी कहानी बता डाली। इसके बाद पीड़िता के पति ने करधनी थाने में आरोपी छत्रपाल सिंह, राजीव, अवंतिका गवारिया, संध्या, वैष्णवी, रानी निवासी रायसिंहपुरा निरवाली, पुरानी छावनी, के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। बता दें कि, मामले की जांच झोटवाड़ा के एसीपी प्रमोद कुमार स्वामी कर रहे हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।