लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में 3 मिनट के बस के सफर में 20 लाख के कीमती जेवरात चोरी, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Updated May 26, 2022 | 12:22 IST

Jaipur Crime News: आगरा के एक ज्वैलर को जयपुर में 3 मिनट का सफर करना भारी पड़ गया। उसकी जेब से 20 लाख के जेवरात चोरी हो गए हैं। पीड़ित ने गांधी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में बस के सफर में ज्वेलर की ज्वेलरी चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • ज्वैलर ने गांधी नगर थाने में दर्ज कराई एफआईआर
  • रामबाग चौराहे से निगम कार्यालय तक आने में जेब से ज्वैलरी गायब
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Jaipur Crime News: जयपुर में एक ज्वेलर की जेब से 20 लाख के जेवरात चोरी हो गए। बस में सफर के दौरान यह घटना घटित हुई। 53 साल के ज्वैलर शैलेष अग्रवाल का कहना है कि वह कई सालों से जयपुर में ज्वेलरी का व्यापार करता रहा है। इस सिलसिले में उसका जयपुर आना-जाना लगा रहता है। यह घटना रामबाग चौराहे से निगम चौराहे के बीच में हुई। पीड़ित ने मामले को लेकर गांधी नगर थाने में एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।  

पुलिस मामले की जांच कर रही है। आश्चर्य की बात यह है कि इसे महज एक संयोग ही कहा जाएगा कि रामबाग चौराहे से निगम कार्यालय तक की दूरी 3 मिनट की है। ज्वैलर इस रास्ते से बखूबी परिचत था। उसने धूप से बचने के लिए बस का सहारा लिया और सफर के दौरान चोरी की वारदात का शिकार हो गया।

पैकट में थी कई कीमती ज्वैलरी 

मिली जानकारी के अनुसार 20 तारीख को भी वह ज्वैलरी लेकर आगरा से जयपुर ट्रेन से आया। रामबाग चौराहे से निगम कार्यालय तक आने के लिए वह बस में बैठ गया। 5 मिनट के सफर में उसकी जेब से किसी ने ज्वैलरी का पैकेट निकाल लिया। पैकेट में 270 ग्राम सोने के जेवरात, हीरे का हार, कंगन, अंगूठियां और अन्य सलेक्टेड जेवर थे। पैकेट नहीं मिलने पर पीड़ित ने गांधी नगर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस जांच में जुटी है।

धूप से बचना पड़ गया भारी

पीड़ित ज्वैलर शैलेष अग्रवाल ने बताया कि रामबाग से निगम चौराहे तक बस में बैठना भारी पड़ गया। अगर बस की जगह वह पैदल ही निकल जाता तो ज्यादा अच्छा होता लेकिन धूप होने कारण बस ले ली। बस में किसी अनजान व्यक्ति ने उसकी जेब से ज्वेलरी का पैकेट निकाल लिया। यह ज्वेलरी वह नोट रोड स्थित मोती संस को देने के लिए ला रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस की जानकारी और पैसेंजर को लेकर ग्राउंड पर काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना वह जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।