लाइव टीवी

Jaipur News: 'खाकी की सुस्त फौज, चोरों की हो रही मौज', दौसा में 8 दुकानों से बदमाश ले उड़े 6 लाख का सामान

Updated Jul 28, 2022 | 13:51 IST

Jaipur News: 37 मिनट में बाइक पर सवार होकर आए 3 चोरों ने एक साथ 8 दुकानों के ताले तोड़े व 1.60 लाख  कैश सहित लाखों का सामान चुरा ले गए। घटना शहर मानगंज इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में 37 मिनट में 8 दुकानों से 6 लाख का सामान चोरी
मुख्य बातें
  • 3 चोर 8 दुकानों के ताले तोड़े व 1.60 लाख  कैश सहित लाखों का सामान चुरा ले गए
  • घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
  • एक साथ हुई चोरी की वारदातों के बाद पुलिस में खलबली मच गई

Jaipur News: खाकी की सुस्त चाल इलाके के व्यापारियों व आमजन पर भारी पड़ रही है। बेखौफ बदमाश लोगों की मेहनत की कमाई पर आसानी से हाथ साफ कर रहे हैं। राजधानी जयपुर के दौसा में महज 37 मिनट में बाइक पर सवार होकर आए 3 चोरों ने एक साथ 8 दुकानों के ताले तोड़े व 1.60 लाख  कैश सहित लाखों का सामान चुरा ले गए। घटना शहर मानगंज इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई। एक साथ हुई बड़े पैमाने पर चोरी की वारदातों के बाद पुलिस में खलबली मच गई। वहीं व्यापारियों में भय व्याप्त है।

आपको बता दें कि सिलसिलेवार हुई इस चोरी की घटना से चंद मिनट पहले ही आगरा रोड पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम गुजरी थी। व्यापारियों की ओर से सूचना कंट्रोल रूम में दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात के बारे में जानकारी ली। इस मामले को लेकर व्यापारियों ने आरोप लगाया है कि जब कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई तो जवाब मिला कि वह पहले से चोरी की घटना की जांच के लिए मौके पर हैं। इधर, पुलिस इलाके के खंगाले गए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। पुलिस वारदात में किसी गैंग का हाथ होने की आशंका जता रही है। 

इन इलाकों को बनाया निशाना 

कोतवाली पुलिस ने बताया कि व्यापारियों से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोर पंचायत समिति रोड स्थित एक कंप्यूटर केंद्र सहित सोमनाथ चौराहा, पीजी कॉलेज, रोडवेज डिपो व लालसोट रोड आदि इलाकों में स्थित 8 व्यापारिक प्रतिष्ठानों के ताले व शटर तोड़कर करीब 1.60 लाख कैश सहित 6 लाख की अनुमानित कीमत का सामान चुरा ले गए। चोर ने एक दुकानदार के घर को बाहर से कुंडी लगा दी व दुकान का ताला तोड़ कर सामान व 20 हजार चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक चोर मानगंज इलाके में चौकीदार को देख बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।