लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में युवक को किडनैप कर कराए हजारों रुपए ट्रांसफर, लात-घूसों से की पिटाई, मामला दर्ज

Updated Jun 23, 2022 | 18:10 IST

Jaipur Crime News: जयपुर में एक आइसक्रीम रिक्शा चालक से लूट का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ित को किडनैप कर अपने वाहन में बैठा लिया। हथियार के दम पर उससे दस हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिए। आइसक्रीम रिक्शा चालक को बुरी तरह लात-घूसों से पीटा भी। मामला दर्ज किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जयपुर में युवक का अपहरण कर उससे पैसे करवाए ट्रांसफर (प्रतीकात्मक)
मुख्य बातें
  • चार बदमाशों ने किया युवक का अपहरण
  • देसी कट्टे के दम पर दस हजार रुपये करवाए ट्रांसफर
  • आइसक्रीम का रिक्शा लगाता है पीड़ित

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में स्कॉर्पियो गाड़ी सवार चार बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। मारपीट कर देसी कट्‌टा और चाकू के दम पर दस हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। प्रताप नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चार पहिया वाहन सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित एक आइसक्रीम का रिक्शा चलाता है।

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ भजन लाल ने बताया कि लूट की वारदात चम्पारण बिहार निवासी नन्दलाल (35) के साथ हुई है। वह सेक्टर-26 प्रताप नगर में रहता है और जगतपुरा 7-नंबर स्टैण्ड पर आइसक्रीम का रिक्शा लगाकर आइसक्रीम बेचता है। रात में करीब 12 बजे वह आइसक्रीम रिक्शा लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान प्रताप एनक्लेव के पास एक गाड़ी आकर रुकी। चार पहिया वाहन में बैठे चार लड़कों ने आइसक्रीम के बहाने उसे रोका। पीड़ित के रुकते ही चारों युवक कार से उतरे। मारपीट कर उसे गाड़ी में बैठा लिया।

ऑनलाइन ट्रांसफर कराए पैसे

प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाश युवक के साथ चलती गाड़ी में मारपीट करते हुए घोड़ा सर्किल से एयरपोर्ट रोड की तरफ ले गए। एक बदमाश पीछे-पीछे आइसक्रीम रिक्शा चलाकर लेकर साथ ले आया। सुनसान जगह पर उसको लात-घुसों से बुरी तरह मारा-पीटा। इसी दौरान एक बदमाश ने देसी कट्टा ताना तो दूसरे ने चाकू निकालकर डराया। बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर 10 हजार 50 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर निकाल लिए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बता दें कि बदमाशों ने युवक से रुपए ट्रांसफर कराने के बाद सिम कार्ड तोड़ दिया। उसके बाद आइसक्रीम के रिक्शा के पास उसे छोड़कर चले गए। जाते समय मोबाइल देकर कहा कि थाने में रिपोर्ट करवाई तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।