लाइव टीवी

जयपुर के विश्वविख्यात गोविंददेव जी मंदिर के महंत की बहू की संदिग्ध मौत, पुलिस मान रही आत्महत्या

Updated May 10, 2022 | 22:06 IST

जयपुर के आराध्य गोविंद देव जी मंदिर के महंत की पुत्र वधु का शव मंगलवार को संदिग्ध हालात में उनके घर पर मिला। पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है। पुलिस निवेदिता के परिजनों से बात करके आत्महत्या के कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • मंगलवार सुबह खवासजी के रास्ते स्थि​त घर पर की आत्महत्या
  • सफाई करने पहुंची महिला ने सबसे पहले देखा शव
  • महंत अंजन कुमार के पुत्र मानस की पत्नी थीं निवेदिता

Jaipur News: जयपुर के आराध्य गोविंद देव जी मंदिर के महंत की पुत्र वधु का शव मंगलवार को संदिग्ध हालात में उनके घर पर मिला। पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है। पुलिस के अनुसार गोविंद देव जी मंदिर के महंत अंजन कुमार की पुत्र वधु निवेदिता ने मंगलवार सुबह खवासजी के रास्ते स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 35 वर्षीय निवेदिता मंदिर महंत अंजन कुमार के बेटे मानस गोस्वामी की पत्नी थी। पुलिस को मंगलवार जैसे ही मामले की सूचना मिली वह तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है।

हालांकि पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि किसी को भी परेशान नहीं किया जाए। अब पुलिस निवेदिता के परिजनों से बात करके आत्महत्या के कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है। साथ ही एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य भी ए​कत्रित किए हैं। पुलिस पड़ोसियों से भी बातचीत कर जानकारी एकत्रित कर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।   

साल 2007 में हुई थी शादी 

पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह महंत अंजन कुमार और उनके बेटे मानस पूजा करने लिए मंदिर गए हुए थे। सुबह घरेलू सहायक ज्योत्सना सफाई करने निवेदिता के कमरे पर पहुंची तो वह अंदर से बंद था। ज्योत्सना ने निवेदिता को कई बार पुकारा, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से देखा। तब उसे निवेदिता का शव फंदे से झूलता हुआ दिखा। जिसके बाद उसने घर में मौजूद अन्य लोगों और पड़ोसियों को मौके पर बुलाया।

सभी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और निवेदिता को अस्पताल लेकर दौड़े। साथ ही महंत और उनके बेटे को भी सूचित किया गया। लेकिन डॉक्टर्स ने निवेदिता को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जानकारी के अनुसार मानस और निवेदिता की शादी साल 2007 में हुई थी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।