लाइव टीवी

Rajasthan Crime: 'मैं मर जाऊं तो मेरा मेडिकल जरूर करवाना', भाई को बताई अंतिम इच्छा अब बावड़ी में मिला बहन का शव

Updated Aug 30, 2022 | 23:10 IST

Rajasthan: परिजनों ने महिला सहित उसकी बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की तो महिला का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक महिला अविवाहित थी और अपनी बहन की गोद ली हुई बेटी के साथ रहती थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गांव की बावड़ी में मिला महिला का शव, हत्या का शक
मुख्य बातें
  • महिला व उसकी दत्तक पुत्री तीन दिन से लापता थे
  • गुमशुदगी दर्ज हुई तो पुलिस को तलाशी में बावड़ी में लाश मिली
  • महिला के घर में मिले खून के धब्बे व चेहरे पर चोट के निशान

Rajasthan Crime News: राजस्थान के नसीराबाद थाना इलाके के एक गांव में मंगलावार को बावड़ी में एक अधेड़ महिला का शव मिला है। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना नसीराबाद के आशापुरा गांव की है। सूचना पर घटना स्थल पर आई पुलिस ने महिला के शव को बावड़ी से बाहर निकलवाया। पुलिस के मुताबिक मृतका के चेहरे पर किसी हथियार से वार करने के निशाल मिले हैं। पुलिस ने मामले को लेकर एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया।

टीम ने मौके की जांच कर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। दरअसल, परिजनों ने महिला सहित उसकी बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की तो महिला का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक महिला अविवाहित थी और अपनी बहन की गोद ली हुई बेटी के साथ रहती थी। वहीं गुजारे के लिए खेती- बाड़ी करती थी। पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या कर बावड़ी में उसका शव डाला गया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। 

पुलिस कर रही जान्ह्वी की भी तलाश

नसीराबाद सदर एसएचओ हेमराज के मुताबिक मृतका बेला जोनसन (48) के भाई गांव आशापुरा निवासी वैलिंगटन ने थाने में मंगलवार को अपनी बहन व भांजी जान्ह्वी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में दोनों के तीन दिन से लापता होने की जानकारी देते हुए बताया कि उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। एसएचओ के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस टीम महिला के घर गई तो मौके पर खून के धब्बे मिले। इसके बाद घर के आसपास तलाशी की गई तो मृतका के घर के पीछे स्थित बावड़ी में उसका शव तैरता मिला। इसके बाद अजमेर से सिविल डिफेंस की टीम को गांव में बुलाया गया। टीम ने मृतका के शव को बावड़ी से बाहर निकाला। महिला के भाई वैलिंगटन ने पुलिस को बताया कि, उसकी बहन ने कहा था कि, अगर मुझे कुछ हो जाए तो उसका मेडिकल जरूर करवाना। इधर, पुलिस जान्ह्वी की भी तलाश कर रही है। एसएचओ के मुताबिक मृतका के घर पर लगे ताले सहित कई जगह खून के धब्बे मिले हैं। वहीं उसके चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। इससे जाहिर होता है कि उसकी हत्या के बाद शव को बावड़ी में डाला गया है। बहरहाल पुलिस घटना के हर पहलु की बारीकी से जांच कर रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।