लाइव टीवी

Rajasthan: तमंचे की नली पर बनाया बंधक, फिर फिल्मी स्टाइल में बदमाश लूट ले गए 24Kg सोना

Updated Aug 29, 2022 | 23:21 IST

Rajasthan: एक गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में आए पांच बदमाशों ने हथियारों की नोक पर 24 किलो गोल्ड सहित 11 लाख कैश लूट लिया। 23 मिनट में लूट की घटना को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
राजस्थान में में बदमाश लूटकर ले गए 24 किलो सोना
मुख्य बातें
  • बाइक पर सवार होकर आए थे 5 बदमाश
  • 23 मिनट में 24 किलो गोल्ड व 11 लाख कैश लूट फरार हो गए
  • गोल्ड बॉक्स मेंं रखे जीपीएस ट्रैकर को निकाल मौके पर फेंक गए

Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर में हथियारों के दम पर 12 करोड़ के सोने सहित 11 लाख कैश की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लूट की घटना शहर के व्यस्ततम इलाके सुदंरवास रोड़ स्थित एक गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में हुई है। शहर के एएसपी चंद्रशील ठाकुर के मुताबिक, सोमवार को 5 हथियारबंद लुटेरे कंपनी के ऑफिस में घुसे व 24 किलो गोल्ड सहित 11 लाख रुपए कैश लूटकर ले गए। लुटेरों ने महज 23 मिनट में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। ऑफिस में घुसते ही सबसे पहले लुटेरों ने हथियारों का भय दिखाकर एक महिला कर्मचारी सहित अन्य कर्मचारियों को बंधक बनाकर मारपीट की। उन्हें एक कोने में बैठा दिया।

दो युवकों ने उन पर पिस्टल तान रखी थी। आपको बता दें कि, सारी घटना कंपनी के ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिनमें साफ तौर पर दिख रहा है कि, फिल्मी स्टाइल में कैसे बदमाश ऑफिस में दनदनाते हुए घुसे व हथियारों की नोक पर कंपनी के कर्मचारियों को धमका कर लूट कर मौके से फरार हो गए। आपको बता दें कि, प्रदेश में गोल्ड कंपनी के ऑफिस में ये लूट की पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी प्रदेश के कोटा, चूरू व हनुमानगढ़ में भी इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं। वारदात की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व मौके से साक्ष्य जुटाए। वहीं कंपनी के कार्मिकों से लूट के बारे में जानकारी ली। 

शातिर लुटेरे जीपीएस ट्रैकर वहीं फेंक गए

एएसपी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर आए पांच लुटेरे दनदनाते हुए गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस से 24 किलो सोना व 11 लाख कैश लूट कर ले गए। एएसपी के मुताबिक लुटेरे इतने शातिर थे कि, जिस बॉक्स में गोल्ड ज्वेलरी रखी थी, उसमें लगा जीपीएस ट्रैकर निकाल कर मौके पर फेंक गए। ताकि उनकी लोकेशन ट्रेस ना की जा सके। एएसपी के मुताबिक कंपनी के कार्मिकों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑफिस में इलाके के 11 सौ ग्राहकों का गोल्ड डिपॉजिट था। एएसची चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि, लूट की वारदात के बाद जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई है। वहीं कंपनी के ऑफिस में तैनात पांचों कार्मिकों को प्रताप नगर थाने लाया गया है। उनके मुताबिक पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि, लूट की इतनी बड़ी वारदात में कोई कार्मिका लिप्त हो सकता है। बहरहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।