लाइव टीवी

Jaipur Crime: मासूम चेहरे पर न जाएं, 'सफेद जहर' की सौदागर है यह महिला, जयपुर पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

Updated May 27, 2022 | 21:27 IST

Jaipur Crime: जयपुर में पुलिस ने स्मैक बेचने वाली महिला पैडलर को गिरफ्तार किया है। जिस समय महिला को गिरफ्तार किया गया, उस समय वो स्मैक ही बेच रही थी। पुलिस महिला से पूछताछ में लगी हुई है।

Loading ...
जयपुर में स्मैक सप्लाई करती पकड़ी गई यह महिला
मुख्य बातें
  • जयपुर में पुलिस ने महिला तस्कर को पकड़ा
  • मासूम दिखने वाली तस्कर बेचती है जहर
  • पुलिस ने महिला के पास से स्मैक बरामद की

Jaipur Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जवाहर नगर थाना पुलिस ने सफेद जहर को बेचने वाली एक तस्कर महिला को गिरफ्तार किया है। तस्कर देखने में इतनी ज्यादा मासूम शक्ल है कि कोई उसपर शक ही न कर पाए। पुलिस ने आरोपी महिला के पास से करीब एक लाख रुपयों की स्मैक पकड़ी है। वहीं महिला के पास से स्मैक बिक्री के 75 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। आदर्श नगर एसएचओ विष्णु खत्री इस मामले की जांच अभी कर रहे हैं। महिला से उसका पूरा नेटवर्क खंगालने के लिए पूछताछ की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, एसएचओ विष्णु खत्री ने इस बारे में कहा कि स्मैक सप्लाई के मामले में आरोपी महिला पैडलर को गिरफ्तार किया गया है। महिला की पहचान 22 साल की लक्ष्मी पत्नी अर्जुन निवासी टीला नंबर-6 कच्ची बस्ती जवाहर नगर की गई है। पिछले कई दिनों ने जवाहर नगर थाना पुलिस को सूचना मिल रही थी कि, यहां कच्ची बस्ती के एक मकान में महिला स्मैक की सप्लाई कर रही है। गुरुवार को इस बात की फिर सूचना मिली तो पुलिस ने महिला को रंगेहाथ जाकर दबोच लिया।

ऐसे बेचती थी सफेद जहर

पुलिस ने मौके से ही महिला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला के पास से पुलिस को 12 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिसकी बाजार में कीमत करीब एक लाख रुपए है, वहीं महिला के पास से बिक्री के 75 हजार रुपए भी मिले। पुलिस ने मौके से महिला को गिरफ्तार किया और लेकर थाने आ गई, जहां महिला से पूछताछ की गई। पूछताछ में महिला ने बताया कि, वह स्मैक को छोटे-छोटे पैकेटों में पैक करके कम रेट के अनुसार बेचती है, जिससे लोग आसानी से स्मैक खरीद पाएं। 

जयपुर में हो रहा स्मैक का कारोबार

जितनी तेज अब जयपुर शहर की रफ्तार तरक्की में होती जा रही है, उतना ही नशा भी शहर में फैलने लगा है। शहर में पैडलर खुले आम चरस, गांजा और स्मैक जैसे नशों की सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस को कई जगह से सूचना मिलती है तो तुरंत कार्रवाई भी की जाती है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।