लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में दुकानदार को दबंगों ने पीटा, सीसीटीवी में घटना कैद, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated May 16, 2022 | 13:12 IST

Jaipur Crime News: जयपुर में एक दुकानदार से मारपीट का मामला सामने आया है। कॉलोनी के रहने वाले एक व्यक्ति से सामान खरीदने को लेकर मामूली विवाद हुआ था। दस से बारह की संख्या में आए दंबगों ने दुकानदार पर हमला बोल दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जयपुर में दुकानदार से मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज
  • मारपीट में एक महिला घायल और दो साल की मासूम को लगी चोट
  • कुछ दिन पहले सामान खरीदने को लेकर हुआ था मामूली विवाद

Jaipur Crime News: जयपुर के रामनगरिया थाना क्षेत्र में एक दुकानदार पर दंबगों ने हमला बोल दिया। दुकानदार से मारपीट की। इस दौरान दुकानदार की 2 साल की भतीजी को मामूली चोटें आई और परिवार की एक 50 वर्षीय सदस्य घायल हो गई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में 10 से 12 बदमाश कुछ दुकानों में तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। घायल 50 वर्षीय महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुकानदार अभिषेक शर्मा ने पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि, कुछ दिन पहले कॉलोनी में ही रहने वाले प्रकाश मीणा उनकी दुकान में सामान खरीदने आए थे। सामान खरीदने को लेकर उनसे मामूली विवाद हो गया था।

मामूली विवाद बना मारपीट का कारण

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि, उसने नहीं सोचा था कि, विवाद इतना बढ़ जाएगा। उसने बताया कि, जब वह अपनी दुकान पर बैठा था तो 10 से 12 युवक आए उनमें से दो बाइक पर भी थे। उन्होंने आते ही मेरी दुकान और आसपास की दुकानों में तोड़फोड़ कर दी। ताबड़तोड़ डंडे बरसांए, मारपीट की और उसके बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि, इस पूरी घटना के दो सनसनीखेज वीडियो सामने आए हैं। इन्हीं के आधार पर अब गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया है।

मामले में केस दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्षेत्र में दुकान चलाने वाला अभिषेक शर्मा अपनी दुकान पर बैठा था। उसकी 2 साल की भतीजी भी उसकी गोद में थी। इसी दौरान कुछ युवक आए और उन्होंने दुकानदार से मारपीट की। अभिषेक की परिवार की सदस्य 50 वर्षीय कैलादेवी बीच-बचाव करने आई, तो एक बदमाश ने उनके सर पर डंडा मार दिया। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस मारपीट में 2 साल की मासूम को भी मामूली चोटे आई हैं। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दबंग जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।