लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर पुलिस ने नाबालिग लैपटॉप चोर को पकड़ा, घूमकर कबाड़ एकत्र करने का करता है काम

Updated Jun 20, 2022 | 12:48 IST

Jaipur Poliice: जयपुर में एक आईटी कंपनी से चार लैपटॉप चोरी हुए थे। पुलिस ने 15 दिन के अंदर मामले का खुलासा करते हुए एक नाबालिग चोर को पकड़ा है। उससे पूछताछ चल रही है। पकड़ा गया आरोपी कबाड़ एकत्र करने का काम करता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कबाड़ एकत्र करने वाले ने की थी आईटी कंपनी में लैपटॉप की चोरी, पुलिस ने पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • 15 दिन पहले एक आईटी कंपनी के ऑफिस से 4 लैपटॉप हुए थे चोरी
  • पकड़ा गया आरोपी है नाबालिग
  • सीसीटीवी फुटेज से जयपुर पुलिस को मिली मदद

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर के वैशाली नगर इलाके में 15 दिन पहले एक आईटी कंपनी के ऑफिस से 4 लैपटॉप चोरी करने वाले नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से चोरी के 4 लैपटॉप बरामद कर लिए है। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी आलोक सैनी ने बताया कि, इस संबंध में सीकर के पाटन निवासी पीड़ित विकास टेलर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि, जसवंत नगर में उनका आईटी कंपनी का कार्यालय है, जहां पर बाथरूम का गेट तोड़कर किसी ने 5 जून को 4 लैपटॉप चार्जर समेत चोरी कर लिए हैं।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर चोर की पहचान की। उसके बाद स्पेशल टीम के कांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार की सूचना पर रैकी करके नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया, जो गलियों में घूमकर कबाड़ एकत्र करने का काम करता है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने वारदात संबंधी जानकारी देते हुए बताया है कि, 5 जून को ऑफिस बंद था। इसलिए दीवार फांदकर अंदर घुसा और बाथरूम का गेट तोड़कर 4 लपटॉप व चार्जर चोरी कर लिए थे। पुलिस द्वारा पकड़े गए नाबालिग आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि, अन्य चोरी के मामलों का खुलासा हो सकता है।
 

चोरी के मामलों में बजाज थाना पुलिस ने भी की कार्रवाई

इसी तरह के एक मामले में शहर के अलग-अलग थाना इलाके में वाहन चोरी करने वाले तीन बदमाशों को बजाज नगर थाना पुलिस ने पकड़ लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी देवराज उर्फ मक्कू गौतम नगर बजाज नगर, मनेाज कुमार व प्रकाश राय बैरवा कॉलोनी बजाज नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बता दें कि, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की तीन बाइक व 6 गैस सिलेंडर बरामद कर लिए। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।