लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में 48 घंटे में महिला की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को ऐसे मिली सफलता

Updated May 01, 2022 | 13:18 IST

Jaipur Crime News: जयपुर ग्रामीण जिले की पुलिस ने 48 घंटे के अंदर महिला की हत्या मामले का खुलासा किया है। हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो दोस्तों ने मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जयपुर पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • 28 अप्रैल को हुई थी सिर कुचलकर महिला की हत्या
  • आरोपी की दूसरी पत्नी थी मृतका
  • पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकड़ा

Jaipur Crime News: जयपुर ग्रामीण पुलिस ने एक बड़ी घटना का खुलासा किया है। जयपुर ग्रामीण जिले की थाना पुलिस ने 28 अप्रैल को महिला का सिर कुचल कर निर्मम हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। घटना के पर्दाफाश के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। दो दोस्तों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। अपनी ही दूसरी पत्नी को आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर जान से मार डाला। 

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि हत्या के आरोप में इमाम और हुसैन को गिरफ्तार किया है, जो इंदरगढ़ जिला बूंदी के रहने वाले है। पुलिस पूछताछ में यह सामने आया कि आरोपित इमाम की पत्नी दो-तीन साल से उसके साथ नहीं रह रही थी। इसके चलते इमाम ने दोस्त शहजाद से सम्पर्क किया। उसने कहा कि वह उसकी दूसरी शादी करवा दे। शहजाद मृतका ओम कंवर को जानता था। उसने इमाम को लेकर ओम कंवर से बात की। ओम कंवर इस बात पर राजी हो गई।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दूसरी शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में विवाद होने लगा। इस पर इमाम की पूर्व पत्नी के परिजनों ने इमाम के खिलाफ एक मामला बूंदी थाने में दर्ज करवाया। इसके चलते इमाम ने अपनी दूसरी पत्नी ओम कंवर को रास्ते से हटाना सही समझा। इमाम ने शहजाद के साथ मिल कर ओम कंवर की हत्या का प्लान बनाया। इसके बाद आरोपितों ने 27 अप्रैल को साजिश रच कर ओम कंवर की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी।

जांच के दौरान पुलिस को मृतका के बैग से रेलवे और बस की दो लोगों की टिकट मिली। इसके बाद पुलिस ने बस के रूट पर लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। देखते ही देखते पुलिस को इमाम की जानकारी मिल गई। इसके बाद पुलिस पूछताछ के इमाम ने अपना जुर्म कबूल लिया। पूछताछ में इमाम के दोस्त शहजाद के संलिप्त होने की भी जानकारी सामने आई। इसके बाद पुलिस ने शहजाद को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस बड़ी घटना का खुलासा किया है। इस वक्त दोनों आरोपितों से पूछताछ जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।