लाइव टीवी

Jaipur Fire Case: वह घर के बाहर आया और खुद को लगा ली आग, बेटे को आंखों के सामने जलता देख बेसुध हुआ परिवार

Updated Aug 13, 2022 | 20:20 IST

Jaipur Fire Case: पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने खुद को पेट्रोल छिड़कर आग लगा सुसाइड की कोशिश की। मामला जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके का है। नशे में खुद के शरीर पर पेट्रोल उड़ेल माचिस से आग लगा ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में युवक ने घर के सामने किया आत्मदाह का प्रयास
मुख्य बातें
  • शराब के नशे में धुत्त युवक ने खुद को पेट्रोल छिड़कर आग लगा सुसाइड की कोशिश की
  • युवक के आत्मदाह के पीछे की वजह प्रथम दृष्टया घरेलु कलह होना सामने आया है
  • चिकित्सकों के मुताबिक युवक का शरीर 30 प्रतिशत झुलस गया

Jaipur Fire Case: राजधानी जयपुर में पारिवारिक कलह के चलते शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने खुद को पेट्रोल छिड़कर आग लगा सुसाइड की कोशिश की। मामला जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके का है। नशे में युवक पहले तो घर के बाहर आया। इसके बाद खुद के शरीर पर पेट्रोल उड़ेल लिया। फिर माचिस से आग लगा ली। आग से युवक की बॉडी जलने लगी तो वह जोर-जोर से चिल्लाया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए। बेटे को आग में जलते देख उनके होश उड़ गए।

इसके बाद जैसे-तैसे करके परिजनों ने आग बुझाकर युवक को बचाने की कोशिश की। मामले की सूचना पर मौके पर आई पुलिस ने गंभीर झुलसे युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल की बर्न युनिट में भर्ती करवाया। चिकित्सकों के मुताबिक युवक का शरीर 30 प्रतिशत झुलस गया। हालांकि युवक की स्थिति अब ठीक है। अस्पताल में उसका उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि, युवक के आत्मदाह जैसे खौफनाक कदम उठाने के पीछे की वजह प्रथम दृष्टया घरेलु कलह होने का मामला सामने आया है। आगे की कहानी जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। 

इस तरह हुई घटना 

पुलिस ने बताया कि राजधानी के भांकरोटा थाना इलाके के सुमन विहार नीमेड़ा में रहने वाला परमवीर सिंह (30) शराब के नशे में घर आया। वह घर के अंदर जाने की बजाय बाहर ही ठहर गया। इसके बाद खुद पर पेट्रोल उड़ेल लिया व चिल्लाने लगा। कुछ देर बाद जेब से माचिस निकाली और खुद को आग के हवाले कर दिया। परिजन परमवीर के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे बचाने के लिए दौड़े। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसकी आग बुझाई। सूचना मिलने के बाद मौके से पुलिस ने झुलसी अवस्था में युवक को एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। अब पुलिस युवक के इस तरह आत्मदाह करने के मामले को लेकर जांच में जुटी है। युवक के इस तरह से खुद को आग लगाने की गंभीर घटना के पीछे के मकसद की जांच की जा रही है। बहरहाल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।