लाइव टीवी

जयपुर में गैंगवार, युवक की हत्या कर सिर कुचला और प्लॉट में फेंक गए शव

Updated May 24, 2022 | 21:22 IST

Gangwar in Jaipur: राजस्थान के गैंग्स में वर्चस्व की जंग बढ़ रही है। इस जंग के चलते अब खूनी खेल खेला जा रहा है। आज सुबह इसी जंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई और शव एक खाली प्लॉट में फेंक दिया गया। उसके शरीर में न सिर्फ गोलियां दागी गईं, बल्कि उसका सिर भी कुचल दिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • झोटवाड़ा क्षेत्र में आज सुबह मिला शव
  • सोमवार को ही मां ने करवाया था किडनैपिंग का केस दर्ज
  • पुलिस बोली, दो गैंग्स की लड़ाई में मारा गया सनी

राजस्थान में एक बार फिर से गैंगवार की घटनाएं बढ़ रही हैं। कोटा में देवा गुर्जर की सरेआम हत्या के बाद अब जयपुर में वर्चस्व की लड़ाई के चलते एक युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। जयपुर के झोटवाड़ा क्षेत्र से बीती रात एक युवक का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर गोलियों के दो निशान हैं, वहीं पहचान छिपाने के लिए पत्थर से उसका सिर कुचल दिया गया है। हालांकि पुलिस उसे देखते ही पहचान गई, क्योंकि वह खुद एक गैंगस्टर था।

आज सुबह करधनी थाना इलाके के बोयतावाला गांव में सौ फीट रोड पर स्थित एक खाली प्लॉट में युवक का शव मिलने पर मामला खुला। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने हत्या कर शव को यहां फेंका है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने दी सूचना 

मंगलवार सुबह ​मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने शव देखकर पुलिस को सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना दी। जिसके बाद झोटवाड़ा और करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी के अनुसार मृतक की पहचान 22 वर्षीय सनी सोनी के रूप में हुई। सनी हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ झोटवाड़ा सहित शहर के अन्य कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का मानना है कि यह हत्या आपसी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई के कारण की गई है। क्योंकि पिछले कई दिनों से क्षेत्र के दो गैंग्स में आपसी रंजिश चल रही है। सनी के शरीर में चोट के कई गंभीर निशान हैं। ऐसे में पुलिस का मानना है कि हत्या से पहले सनी से जमकर मारपीट की गई है। पुलिस ने सनी के परिजनों को सूचना दे दी है। सनी की मां ने सोमवार को ही उसके किडनैप होने का केस झोटवाड़ा थाने में दर्ज करवाया था। 

हत्या से पहले किया गया टॉर्चर 

पुलिस के अनुसार हत्या से पहले सनी को काफी टॉर्चर किया गया। उसके पैर कपड़े से बंधे थे, वहीं हाथों और सीने पर कई छेद किए गए। पुलिस के अनुसार सनी की चिड़ावा के नेमीचंद चौधरी गैंग से रंजिश थी। यह गैंग झोटवाड़ा क्षेत्र में अधिक सक्रिय है। ऐसे में सनी और चौधरी गैंग में वर्चस्व की लड़ाई लंबे समय से चल रही थी। जिसके कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस अब आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।