लाइव टीवी

Jaipur Police: जयपुर में 25 फीट गहरे नाले में गिरी कार, पुलिस ड्राइवर को बचाने में जुटी, फिर ये हुआ

Updated May 25, 2022 | 17:21 IST

Jaipur Police: राजधानी जयपुर में एक कार 25 फीट गहरे नाले में गिर गई। लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और संदेह जताया कि, इसमें ड्राइवर फंसा हुआ है। पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम ने जांच की तो कुछ अलग ही मामला देखने को मिला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जयपुर में 25 फीट गहरे नाले में गिरी कार (जयपुर पुलिस प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • राजधानी जयपुर में 25 फीट गहरे नाले में गिरी कार
  • पुलिस ने मदद को सिविल डिफेंस टीम बुलाई
  • लोगों को था गाड़ी में ड्राइवर के फंसे होने का शक

Jaipur Police: राजधानी जयपुर के एक इलाके में 25 फीट गहरे नाले में एक कार संदिग्ध हालत में गिरी हुई मिली। सुबह-सुबह कार को देखने वालों की भीड़ लग गई। इसी दौरान किसी मॉर्निंग वॉक पर आए शख्स ने पुलिस को भी सूचना देते हुए कार में ड्राइवर के फंसे होने का शक जताया। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को बाहर निकालने की कोशिश की। हालांकि, कार नाले में फंसी हुई थी इस वजह से पुलिस गाड़ी को बाहर नहीं निकाल पाई। जिसके बाद सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया गया। सिविल डिफेंस की टीम नाले के अंदर पहुंची तो देखा कार खाली है और उसमें कोई भी नहीं है। इसके बाद पुलिस का दिमाग और ज्यादा उलझ गया। 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि, कार के अंदर कोई फंसा हो सकता है। लेकिन जब सिविल डिफेंस की टीम ने चेक किया तो कार एकदम खाली थी। जिससे अब पुलिस का दिमाग इस बात में उलझ गया कि, अगर कोई नहीं है तो ये हादसा फिर कैसे हुआ और गाड़ी नाले में कैसे गिरी। और अगर वहां मौजूद मोड़ की वजह से गाड़ी अनबेलेंस होकर नाले में गिरी तो फिर ड्राइवर या अन्य किसी शख्स ने खुद को बचाकर कैसे बाहर निकाला, क्योंकि ऊंचाई काफी ज्यादा है और वहां से निकलना आसान नहीं है। इन्हीं सवालों को मन में लिए पुलिस अब कार नंबर के आधार पर मालिक तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है। 

पहले भी हुए हैं हादसे

वहीं घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि, खोह नागोरियान थाना इलाके के इंदिरा गांधी नगर सेक्टर 3 स्ठित ये गहरा नाला है। नाले की बाउंडरी काफी छोटी है, जिस वजह से यहां आए दिन छोटे-बड़े हादसे होते रहते हैं। कई बार तो काफी मवेशी भी यहां टहलते या चरते हुए नीचे गिर जाते हैं और फंस जाते हैं। कई बार मौत भी हो जाती है। आसपास के लोग इस वजह से काफी परेशान हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि, अगर दीवार को सिर्फ एक या दो फीट भी जमीन से ऊंचा कर दिया जाए तो काफी संख्या में हादसों को रोका जा सकेगा।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।