लाइव टीवी

Kanpur: बकाया मांगने पहुंचा तो लाठी-डंडों से करा दी पिटाई, टूटी गर्दन की हड्डी, सिपाही सस्पेंड

Updated Aug 22, 2022 | 15:31 IST

Kanpur Crime: कानपुर में पिटाई से से एक युवक की गर्दन की हड्डी टूट गई। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने लाठी-डंडों से बेरहमी से युवक की पिटाई की थी, जिससे उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में पिटाई से युवक की गर्दन की हड्डी टूटी
मुख्य बातें
  • कानपुर में पुलिस की पिटाई से युवक की गर्दन की हड्डी टूटी
  • अस्पताल में चल रहा युवक का उपचार
  • कमिश्नर के आदेश पर हुई कार्रवाई, एक सिपाही निलंबित

Kanpur Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक खौफनाक मामला सामने आया है। बताया गया कि, पुलिस की पिटाई से एक मजदूर की गर्दन की हड्डी टूट गई। जांच में पता चला कि, पीड़ित युवक बीती 10 अगस्त को अपने रुपए लेने मकान मालिक के यहां गया था। आरोप है कि मालिक ने गुजैनी पुलिस को बुलाकर मजदूर को लाठी-डंडों व लात घूंसों से जमकर पिटवाया था। घायल युवक के परिजनों ने कमिश्नर से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। हालांकि इस मामले में गुजैनी थाने के एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।

बताया गया कि, गुजैनी थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव में बीती 10 अगस्त को बनपुरवा सवायजपुर के रहने वाले विश्वनाथ के बेटे अतुल कुमार पासी (26) के साथ रुपये मांगने को लेकर मारपीट की गई थी। जिससे उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई थी।

यह था मामला

बताया गया कि, अतुल कुमार पासी ने गुजैनी थाना क्षेत्र के मदनपुर इलाके में प्रमोद कुमार के घर पर दो माह पहले काम किया था। मकान मालिक पर 3400 रुपये बकाया रह गया था। वही बीती 10 अगस्त को अतुल अपने रुपए मांगने के लिए प्रमोद के घर गया था। इस दौरान प्रमोद ने गुजैनी थाने की पुलिस को मौके पर बुला लिया था। आरोप है कि, पुलिसकर्मियों ने अतुल की बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई की थी, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा था। इसके बाद आनन-फानन पुलिसकर्मियों ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दे दी थी। 

कमिश्नर से की शिकायत तो हुई कार्रवाई

वही पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिजनों ने कमिश्नर बीपी जोगदंड से मुलाकात कर मामले की शिकायत की थी। उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं परिजनों की शिकायत के बाद कमिश्नर ने मामले की जांच कराई और सिपाही अखिलेश यादव को सस्पेंड कर दिया। वहीं कमिश्नर के आदेश पर गुजैनी थाने में अतुल के भाई सूरज की तहरीर पर प्रमोद व सिपाही अखिलेश यादव समेत अज्ञात पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज किया गया उधर, अतुल का इलाज काकादेव स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।