लाइव टीवी

Kanpur Murder Case: कातिल बेटे ने पुलिस पूछताछ में दिया हैरान करने वाला बयान, बेरहमी से किया था पिता का कत्ल

Updated Jul 27, 2022 | 17:00 IST

Kanpur Murder: कानपुर शहर में एक युवक ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद कातिल बेटे ने पूछताछ में हैरान करने वाला बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कातिल बेटे ने पुलिस पूछताछ में दिया हैरान करने वाला बयान, बेरहमी से किया था पिता का कत्ल
मुख्य बातें
  • कानपुर में एक युवक ने पिता को बेरहमी से मार डाला
  • आरोपी बेटे ने पूछताछ में दिया हैरान करने वाला बयान दिया
  • आरोपी बोला- पूरे परिवार को मारना चाहता था

Kanpur Murder Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में पिता की हत्या करने वाले कातिल बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बेटे ने पुलिस की पूछताछ में वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। आरोपी बेटे ने पिता की हत्या के बाद अपनी मां और नाना के सिर पर भी सरिये से वार किए थे, जिसमें वे दोनों घायल हो गए थे। फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है। वहीं पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है।

कानपुर के गुजैनी सी ब्लॉक में सोमवार सुबह एक युवक ने अपने पिता के सिर पर लोहे के सरिये से वार किए और फिर बाद में चाकू से गला रेत कर मार डाला था। आरोपी इतने पर ही शांत नहीं हुआ पिता की हत्या के बाद उसने अपनी मां और नाना के सिर पर भी लोहे के सरिए से वार किए थे।

कातिल बेटे ने पुलिस पूछताछ में दिया हैरान करने वाला बयान

वारदात के करीब छह घंटे बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को दबोच लिया। कातिल बेटे ने पूछताछ में एक हैरान करने वाला बयान दिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मुझे लगा था कि जीना ठीक नहीं है। कर्म खराब हो गए हैं इसलिए पूरे परिवार की हत्या करने की साजिश रची। साजिश रचने के बाद पिता को मौत के घाट उतार दिया। वह बोला कि नाना, मां और भाई को भी मारना था लेकिन वह सब बच गए हैं। आखिर में उसने बोला कि वह सब की हत्या करने के बाद खुद भी खुदकुशी कर लेता।

पुलिस कराएगी कातिल बेटे का मेडिकल

पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे द्वारा इस तरह के बयान देने से लगता है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उसका मेडिकल कराया जाएगा, जिससे यह पता चलेगा कि मानसिक रूप से बीमार तो नहीं है। बताया गया कि आरोपी शराब, सिगरेट और गांजा आदि का लती है। यह बात आरोपी ने पूछताछ के दौरान कबूल की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।