लाइव टीवी

कानपुर में भाजपा पार्षद के भतीजे की गोली मारकर हत्या, पारिवारिक रंजिश में पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम

Updated Jul 22, 2022 | 22:05 IST

Murder In Kanpur: कानपुर जिले में पारिवारिक रंजिश में युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाचा के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसका सिर ईटों से कुचल दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर में भाजपा पार्षद के भतीजे की हत्या से सनसनी, परिवार सदमे में
मुख्य बातें
  • कानपुर में पारिवारिक रंजिश में युवक की हत्या
  • युवक ने चचेरे भाई की गोली मारकर की हत्या
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया

Kanpur Murder: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। कल्याणपुर में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद के भतीजे की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गोली मारकर भाजपा पार्षद के भतीजे की हत्या की, मर्डर के बाद आरोपियों ने उसका चेहरा ईंट से कुचल दिया। युवक की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि पारिवारिक रंजिश में भाई ने अपने दर्जनभर दोस्तों के साथ मिलकर चाचा के बेटे की हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, मकड़ीखेड़ा में वार्ड 44 के भाजपा पार्षद विजय निषाद के भतीजे विशाल (20) की गोली मारकर हत्या की गई। इसके बाद विशाल के सिर को ईंट से कुचल दिया। परिजनों ने ताऊ के बेटे विकास, सोनू, शैलेंद्र और राजेंद्र पर हत्या का आरोप लगाया है।

घर पर टीवी देख रहा था विशाल

बताया जा रहा है कि मकड़ी खेड़ा बिजली घर के पास रहने वाले ई-रिक्शा चालक सुनील भाजपा पार्षद विजय निषाद के भाई हैं। सुनील के परिवार और पड़ोस में रहने वाले बड़े भाई हरिशचंद के परिवार से रोजाना विवाद होता था। सुनील का बेटा विशाल (20) हमेशा झगड़े में बीच-बचाव करा देता था। पार्षद के अनुसार, गुरुवार रात करीब 10.30 बजे भतीजा विशाल घर में टीवी देख रहा था। रंजिश में हरिश्चंद्र के बेटे विकास ने अपने साथियों शैलेंद्र उर्फ सनी, राहुल समेत दर्जनभर दोस्तों के साथ विशाल को बुलाया। यहां से सभी सुखाई पुरवा के पास एक होटल में गए।

आरोपियों ने युवक के सिर को ईंटों से कुचला

आरोप है कि विकास ने विशाल के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध पर विकास के साथी विशाल पर टूट पड़े। विशाल किसी तरह बचकर भागा, लेकिन विकास ने उसे गोली मार दी। इसके बाद आरोपियों ने उसके सिर को ईंटों से कुचल दिया। कुछ देर बाद इलाके के लोगों ने विशाल की हत्या की जानकरी परिजनों को दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हत्यारोपियों का विशाल से पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद अचानक दोनों पक्षों में गाली गालौज शुरू हो गई। विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।