लाइव टीवी

Kanpur Crime: लव ट्रायंलग के चक्कर में युवक का मर्डर कर खेत में गाड़ दिया शव, कानपुर पुलिस ने अब बरामद की लाश

Updated Jul 20, 2022 | 20:50 IST

Kanpur Crime: पनकी में लापता हुए युवक के शव को पुलिस ने नदी किनारे एक खेत से बरामद किया है। युवक की गोली मार हत्या करने के बाद शव को खेत में दफना कर जोत दिया गया था। यह हत्‍या एक युवती से त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग की वजह से की गई है। हत्‍यारोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लव ट्रायंलग में युवक की हत्या कर दफनाया शव
मुख्य बातें
  • त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग की वजह से की गई युवक की हत्‍या
  • आरोपियों ने फोन कर युवक को बुलाया और मार दी गोली
  • शव को नदी किनारे खेत में दफनाकर चला दिया हल

Kanpur Crime: पनकी से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक के शव को पुलिस ने नदी किनारे एक खेत से बरामद किया है। युवक की गोली मार हत्या करने के बाद उसके शव को खेत में दफना कर जोत दिया गया था। पुलिस जांच में पता चला है कि यह हत्‍या त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग की वजह से की गई है। पुलिस हत्‍यारोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार बसेन गांव के रहने वाले 28 वर्षीय अरुण अपनी पत्‍नी और बच्‍चे के साथ पनकी कला में किराये पर रहते थे। परिजनों के अनुसार शनिवार दोपहर को अरुण के मोबाइल पर किसी अंजान नंबर से फोन आया। जिसके बाद वह काम की बात कहकर घर से चला गया, लेकिन जब वह देर रात तक वापस नहीं आया तो पत्‍नी ने इसकी सूचना परिजनों को दी और इस मामले में रविवार को पनकी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

इसके बाद पुलिस ने अरुण के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर सपई गांव से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इस पूछताछ में पुलिस को पता चला कि गांव के संदीप ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अरुण की हत्या कर उसके शव को गंगरौली गांव में रिंद नदी के किनारे एक खेत में दफना दिया है।

जिस युवती से अरुण का संबंध उसी से संदीप का भी

पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि अरुण के गांव की एक युवती से पहले अवैध संबंध था, लेकिन अरुण की शादी हो जाने के बाद उस युवती का गांव के ही संदीप कुमार से संबंध हो गया। ये बात अरुण को परेशान कर रही थी। इसलिए अरुण ने कई बार संदीप को फोन कर उस युवती से दूर रहने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद संदीप ने अपने भाई पवन व गुड्डू को पूरी बात बताई और तीनों ने मिलकर योजनाबद्ध तरीके से पहले अरुण को फोन कर मिलने बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि अरुण के हत्यारोपित संदीप की भाभी से भी संबंध होने की बात पता चली है। कुछ दिन पहले अरुण ने संदीप की भाभी को गहने और रुपये भी दिए थे। उन्‍होंने कहा कि हत्‍यारोपियों की तलाश में तीन टीमों को लगाया गया है, जल्‍द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।