लाइव टीवी

Kanpur: कानपुर में तीन छात्राओं का कारनामा, क्लासरूम में आपस में भिड़ीं छात्राएं, बाल पकड़कर खूब हुई मारपीट

Updated Aug 28, 2022 | 21:30 IST

Kanpur Video Viral Case: कानपुर में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वायरल वीडियो में तीन छात्राएं क्लासरूम के भीतर एक-दूसरे के साथ बुरी तरह मारपीट करती दिखाई दे रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में छात्राओं का मारपीट का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • कानपुर में छात्राओं का मारपीट का वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में एक-दूसरे के साथ बुरी तरह मारपीट कर रही छात्राएं
  • छात्राओं के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान

Kanpur Video Viral Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसका वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तीन छात्राएं क्लास रूम के भीतर बुरी तरह एक दूसरे के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, तीनों छात्राएं एक दूसरे के बाल पकड़कर जमीन पर गिराने की कोशिश कर रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उधर, मामले की जानकारी लगने पर वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 30 सेकंड का है। वीडियो में जहां छात्राएं एक दूसरे के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही हैं तो वहीं एक दूसरे को अपशब्द कहने की भी बातें सामने आई हैं। हालांकि अभी इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

वीडियो की वजह से बदनाम हो रहा स्कूल

बताया गया कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही छात्राओं ने एक निजी स्कूल की ड्रेस पहन रखी है। जिस वजह से स्कूल की काफी बदनामी हो रही है। हालांकि स्कूल के डायरेक्टर आलोक मिश्रा का कहना है कि, यह वीडियो हमारे स्कूल का नहीं है। उन्होंने कहा कि, यह वीडियो किसी दूसरे स्कूल का होगा। वहीं वीडियो की पुष्टि होने के बाद ही स्कूल का नाम सामने आ सकेगा।

वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान

बता दें कि, वायरल हो रहे इस वीडियो को जिसने भी देखा वे हैरान रह गए। वीडियो में जिस तरह से छात्राएं एक दूसरे के साथ मारपीट करने पर तुली हैं, देखने से लग रहा है कि, कहीं किसी छात्रा को गंभीर चोट न लग गई हो। वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यह सवाल भी उठाया कि क्या इन छात्रों में स्कूल प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि, स्कूल में इस तरह की घटनाएं बेहद शर्मनाक है। ऐसे मामलों में स्कूल प्रशासन को सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए। अगर इस वीडियो की पुष्टि होती है तो लोगों के सामने स्कूल का नाम भी उजागर हो जाएगा। फिलहाल वीडियो की छानबीन की जा रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।