लाइव टीवी

Kanpur: कानपुर में सनसनीखेज वारदात, कॉल सेंटर संचालक को गोली मारकर लूटे 5 लाख, आरोपी की पहचान से हर कोई हैरान

Updated Aug 28, 2022 | 21:29 IST

Kanpur Crime: कानपुर शहर में एक रिश्तेदार ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर कॉल सेंटर संचालक को गोली मार दी। यही नहीं हमलावर पांच लाख रुपये भी लूटकर ले गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में कॉल सेंटर संचालक को मारी गोली
मुख्य बातें
  • कानपुर में हैरान करने वाली वारदात, रिश्तेदार ने ही मारी गोली
  • रिश्तेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम
  • पांच लाख रुपये लूटकर भी ले गए हमलावर

Kanpur Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यहां जाजमऊ एमबीए कंपाउंड में शनिवार रात को एक कॉल सेंटर संचालक को गोली मार दी गई। हैरान करने वाली बात यह है कि, गोली किसी बदमाश ने नहीं, बल्कि उसके रिश्तेदार ने ही मारी है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रिश्तेदार अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। उधर, पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश भी दी है।

पुलिस के अनुसार, एमबीए कंपाउंड केडीए कॉलोनी के रहने वाले फारुक अहमद (28) कॉल सेंटर चलाते हैं। बताया गया कि, फारुक अहमद शनिवार रात को करीब 9:00 बजे कहीं से पांच लाख रुपए लेकर लौटे थे। फारुख अपने घर के बाहर ही पहुंचे थे, तभी एक रिश्तेदार ने अपने साथियों के मिलकर फारुख को गोली मार दी। इसके बाद आरोपी पांच लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

गोली मारने के पीछे सामने आया ये विवाद

पुलिस की जांच में इस वारदात के पीछे आपसी विवाद की बात सामने आ रही हैं। हालांकि पुलिस अभी हर पहलू पर जांच कर रही है। एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक का कहना है कि, फारुख को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। एसीपी का यह भी कहना है कि, आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 

आरोपी रिश्तेदार ने पहले से ही बनाया था हमले का प्लान

पीड़ित फारुक अहमद के साढू का लड़का बंटी अपने साथियों के साथ पहले से ही हमले के लिए घात लगाए बैठा था। जैसे ही फारुख घर के बाहर पहुंचा और स्कूटी खड़ी करने लगा, तभी हमलावरों ने उस पर गोली चला दी। बताया गया कि, फारुख के कूल्हे में गोली लगी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। हमलावरों को पहले से ही पता था कि फारुख रुपये लेकर आया है। इस दौरान हमलावरों ने घायल फारुख से रुपयों से भरा बैग लूट लिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपियों के पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।