लाइव टीवी

Kanpur Accident:अनियंत्रित होकर जाजमऊ पुल से नीचे गिरा कंटेनर, अस्पताल में भर्ती दो घायलों की हालत गंभीर

Updated Feb 18, 2022 | 19:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kanpur Accident: कानपुर के जाजमऊ पुल पर एक कंटेनर अनियंत्रित होकर उसकी रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। कंटेनर में चालक और परिचालक मौजूद थे जो हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करावाया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी है।

Loading ...
जाजमऊ गंगा पुल से नीचे गिरा कंटेनर
मुख्य बातें
  • कानपुर से लखनऊ जा रहा कंटेनर हुआ हादसे का शिकार
  • चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल
  • अनियंत्रित होने से कंटेनर पुल के नीचे रेत में जा गिरा

Kanpur Accident: कानपुर के जाजमऊ पुल पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा कंटेनर अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गंगा की रेती में गिर गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि कंटेनर जहां गिरा था, वहां पानी भरा हुआ था। उसके गिरते ही तेज धमाके की आवाज भी आई। 

कैसे हुआ हादसा

चालक और परिचालक शुक्रवार की सुबह खाली कंटेनर लेकर लखनऊ की ओर जा रहे थे। लेकिन जैसे ही वह हाइवे पर बने जाजमऊ पुल पर पहुंचे, कंटेनर अनियंत्रित हो गया और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गंगा की रेती में जा गिरा। जिस जगह कंटेनर गिरा था, वहां पानी भरा हुआ था, जिससे तेजी से आवाज आई। धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और आनन-फानन में बचाव कार्य भी करने लगे।

कंटेनर के नीचे दब गए थे चालक और परिचालक

 कंटेनर के चालक की पहचान अतवर जिले के राहुल पुत्र नसीब के रूप में हुई है तो वहीं परिचालक की पहचान रहीश के रूप में हुई है, जो कि गुआलद जिले का रहने वाला है। घटना के वक्त वे दोनों उसमें मौजूद थे। हादसे के कारण दोनों उसके नीचे ही दब गए थे। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

अस्पताल में गंभीर बनी है दोनों की हालत

 मामले की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और उन्होंने राहगीरों की मदद से चालक और परिचालक को बाहर निकाला। इस बारे में बात करते हुए चौकी इंचार्ज ने बताया कि चालक काफी देर तक कंटेनर के नीचे फंसा रहा था। दोनों की हालत इस वक्त अस्पताल में गंभीर बनी हुई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।