लाइव टीवी

Kanpur Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ओवर स्पीड कार पलटी, दो की मौत, जानिए क्या थी हादसे वजह

Updated Aug 24, 2022 | 20:33 IST

Kanpur Accident : आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ऑवर स्पीड कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार में सवार बिहार के एक पूर्व मंत्री के भतीजे सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया। हादसा बिल्हौर में मकनपुर पुलिस चौकी इलाके में हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर: बिहार जा रहे 3 लोगों की कार पलटी, 2 की मौत
मुख्य बातें
  • आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ओवर स्पीड कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई
  • कार में सवार बिहार के एक पूर्व मंत्री के भतीजे सहित दो लोगों की मौत हो गई
  • कार में सवार तीनों युवक दिल्ली से बिहार जा रहे थे

Kanpur Accident: कानपुर जनपद में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ऑवर स्पीड कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार में सवार बिहार के एक पूर्व मंत्री के भतीजे सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया। हादसा बिल्हौर में मकनपुर पुलिस चौकी इलाके में हुआ। कार के टकराने से हुए धमाके के बाद मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। इसके बाद मकनपुर चौकी में घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में सवार तीनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस सभी को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां पर चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेपुर कर दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं हादसे के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी है। 

दिल्ली से बिहार जा रहे थे

मकनपुर पुलिस चौकी प्रभारी सुरेश कुमार के मुताबिक बिहार के बक्सर जनपद के रहने वाले अजय कुमार साथी (32),चौसा जनपद निवासी लल्लन दुबे (32) और भभुआ जनपद के गांव मोहनिया निवासी पूर्व केंद्रीय मंत्री केके तिवारी के भतीजे सुमित तिवारी (40) दिल्ली से बिहार जा रहे थे। इस बीच उनकी ऑवर स्पीड कार आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर 212 किमी डिवाइडर पर टकरा कर पलट गई। उन्होंने बताया कि, हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार में सवार तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। इसके बाद सभी युवकों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने पूर्व मंत्री के भतीजे सुमित तिवारी व लल्लन दुबे को मृत घोषित कर दिया। वहीं गैस एजेंसी संचालक अजय कुमार की गंभीर हालत होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।