लाइव टीवी

Kanpur Murder: भतीजी से छेड़छाड़ का विरोध कर रहा था चाचा, गुस्साए मनचलों ने दे डाली यह 'तालिबानी सजा'

Updated Aug 24, 2022 | 16:34 IST

Kanpur Murder: अपनी भतीजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक की बदमाशों ने तालीबानी अंदाज में उसके घर के सामने ही हत्या कर दी। हत्यारों ने चापड़, चाकू व तलवार से उस पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या
मुख्य बातें
  • भतीजी से छेड़छाड़ करने से रोका तो धारदार हथियारों से हमला कर दिया
  • पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने कर दिया मर्डर
  • मृतक नगर निगम में सफाई कार्मिक के तौर पर था तैनात

 Kanpur Murder: कानपुर शहर के गोविंद नगर कच्ची बस्ती में मंगलवार रात्रि को अपनी भतीजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक की बदमाशों ने तालीबानी अंदाज में उसके घर के सामने ही हत्या कर दी। हत्यारों ने चापड़, चाकू व तलवार से उस पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मृतक के परिजनों को धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद परिजनों ने इलाके के गोविंद नगर थाने में सूचना दी।

वहीं संजय को हैलट हॉस्पिटल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल, एडीपीसी मनीष सोनकर, एसीपी विकास पांडेय सहित गोविंद नगर थाने के एसएचओ रोहित तिवारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर परिजनों से मामले की जानकारी जुटाई। हालांकि रातभर हत्यारों को दबोचने के लिए दौड़ती रही, मगर बुधवार तक पुलिस के हाथ खाली थे। पुलिस ने बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी मगर फिलहाल उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। 

भतीजी से छेड़छाड़ कर रहे थे बदमाश 

गोविंद नगर थाने के एसएचओ रोहित तिवारी ने बताया कि शहर के डीबीएस कॉलेज के सामने स्थित कच्ची बस्ती निवासी संजय वाल्मीकि नगर निगम में सफाई कार्मिक था। पूछताछ में मृतक के भाई ने बताया है कि मंगलवार रात को इलाके के कुछ बदमाश भतीजी से छेड़छाड़ कर रहे थे। इसे लेकर जब मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी जब संजय को मिली तो वह मौके पर आया और अरोपियों को रोकने की कोशिश की। एसएचओ के मुताबिक बदमाशों ने उस पर चाकू, तलवार और चापड़ से हमला कर दिया। आरोपियों ने उसे जमीन पर गिराकर बेरहमी से धारदार हथियारों से अनगिनत वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मौके से भाग छूटे। 

रंजिश के चलते किया मर्डर

एसएचओ रोहित तिवारी ने बताया कि पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपियों की पहले से संजय के साथ रंजिश चल रही थी। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई कमल के अनुसार करीब 3 माह पूर्व बस्ती में रहने वाले विशाल ने उसकी भतीजी से छेड़छाड़ की थी। इसकी जानकारी मिलने पर संजय ने विशाल की जमकर पिटाई कर दी थी। इस से नाराज विशाल संजय व उसके परिवार से रंजिश रखने लगा। मंगलवार को छेड़छाड़ की घटना को लेकर धारधार हथियारों से लैस होकर पहले से तैयार बैठे विशाल ने भाई शिवा व आशू सहित कजिन आशीष व अन्नू व एक अन्य साहिल के साथ संजय पर अटैक कर दिया। अपनी पिटाई को लेकर बदले की आग में जल रहे विशाल व उसके साथियों ने बड़ी ही बेरहमी से संजय का मर्डर कर दिया। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।