लाइव टीवी

कानपुर में गिरफ्तारी के दौरान आरोपी पर पथराव, हमले में इंस्पेक्टर का सिर फटा, चार पुलिसकर्मी हुए जख्मी

Updated Jul 21, 2022 | 12:48 IST

Kanpur News: कानपुर जिले के एक गांव में आरोपी को पकड़ने के दौरान ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पथराव में एक इंस्पेक्टर का सिर फट गया और चार पुलिसकर्मी चोट लगने से जख्मी हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में पथराव में पुलिसकर्मी घायल
मुख्य बातें
  • कानपुर में हमले में इंस्पेक्टर का सिर फटा, चार पुलिसकर्मी हुए जख्मी
  • आरोपी को पकड़ते ही ग्रामीणों ने किया पथराव
  • गांव में तैनात किया गया पुलिस बल

Kanpur Farmer Death Case: उत्तर प्रदेश में कानपुर शहर के एक गांव में आरोपी को पकड़ कर ले जाने के दौरान ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इस दौरान पथराव में एक इंस्पेक्टर का सिर फट गया और चार सिपाही मामूली चोट लगने से जख्मी हो गए। इसके बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में उपचार कराया गया। वहीं गांव में दोनों पक्षों के बीच कोई टकराव न हो, इसको देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर, पुलिस अधिकारियों ने भी पूरे मामले की जानकारी ली है। 

बता दें कि, बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के रौगांव ग्राम पंचायत के सुक्खा पुरवा गांव में बुधवार को सुबह के समय एक किसान राम सिंह का शव कुएं में पड़ा मिला था। इस मामले में मृतक किसान के बेटे दिग्विजय ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। 

तीसरे आरोपी को पकड़ने के दौरान हुआ हमला

बताया गया कि, पुलिस ने इस मामले में दो नामजद आरोपियों (रिषी और विक्रमादित) को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं पुलिस तीसरे आरोपी सत्येंद्र को देर रात में पकड़ने के लिए गांव में पहुंची थी। इस दौरान जैसे ही पुलिस आरोपी को पकड़ कर ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने आरोपी पर पथराव कर दिया। वहीं पथराव के दौरान इंस्पेक्टर अरविंद कुमार का सिर फट गया और अन्य चार पुलिसकर्मी मामूली चोट लगने से जख्मी हो गए। सभी का अस्पताल में उपचार कराया गया है।

पुलिस अधिकारी बोले...

वहीं इस मामले में सीओ राजेश कुमार का कहना है कि, सुक्खा पुरवा गांव में किसान राम सिंह की मौत के मामले में नामजद आरोपी को पकड़ने के दौरान पुलिस पर हमला हुआ है। उन्होंने बताया कि, सभी घायल पुलिसकर्मियों का उपचार करा दिया गया है। वहीं गांव में दोनों पक्षों के बीच कोई टकराव न हो, इसको देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।