लाइव टीवी

Kanpur Crime News: शराब ठेके के एक सेल्समैन ने पत्नी का गला घोटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Updated Sep 09, 2022 | 22:38 IST

Kanpur Crime News: कानपुर के पनकी औद्योगिक क्षेत्र में अंग्रेजी शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करने वाले पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दिया। घटना के बाद आरोपी सेल्समैन ने शव को बोरे में भरकर ठेके के गोदाम में छुपा कर मौके से फरार हो गया था ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एसीपी ने दी मामले की जानकारी
मुख्य बातें
  • अंग्रेजी शराब ठेके के सेल्समैन ने पत्नी की गला घोटकर की हत्या
  • पत्नी का भाई कानपुर पहुंचा तब हुआ घटना का खुलासा
  • ठेके पहुंची पत्नी का किसी बात को लेकर पति से हुआ था विवाद

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर पनकी औधोगिक क्षेत्र में अंग्रेजी शराब ठेके का सेल्समैन ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित सेल्समैन ने शव को बोरे में भरकर ठेके की गोदाम में छुपा कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर पहुंची फील्ड यूनिट की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं पुलिस ने आरोपित सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है। 

कानपुर पनकी गंगागंज निवासी पवन कुमार पनकी औधोगिक क्षेत्र की साइड नंबर तीन स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर सेल्समैन है। शुक्रवार प्रात: पुलिस ने सेल्समैन पवन की पत्नी शिवा का शव ठेके के गोदाम में एक बोरे से बरामद किया है। 

ठेके पर पति-पत्नी में हुआ था विवाद

आरोप है कि सात सितंबर को ठेके पहुंची पत्नी शिवा का किसी बात को लेकर पवन से विवाद हो गया। जिस पर आक्रोशित होकर पवन ने पत्नी का रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी थी । इसके बाद शव को बोरे में भरकर गोदाम में छुपा कर फरार हो गया था। महिला से संपर्क ना होने पर मायके के लोगों ने पड़ोसियों से जानकारी ली। जिस पर पड़ोसियों ने महिला के दो दिन से ना दिखने की बात कही। 

आरोपी पति गिरफ्तार 

कानपुर के पनकी औधोगिक क्षेत्र में शराब ठेके के सेल्समैन ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरा और ठेके के गोदाम में फेंक कर फरार हो गया था। वहीं पत्नी का भाई कानपुर पहुंचा तब घटना का खुलासा हुआ। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चा गोद देने के कारण होता था विवाद

पनकी इंस्पेक्टर अंजन कुमार सिंह ने कहा कि, अभी तक की जांच में पता चला है कि पवन के भाई के बच्चे नहीं थे। इस कारण उसने अपना एक बच्चा भाई को गोद दे दिया। जिस पर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से अभी पूछताछ नहीं हो पाने के कारण घटना का साफ नहीं है। पूछताछ के बाद ही कारण साफ हो पाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।