लाइव टीवी

Road Accident: कानपुर में जीटी रोड पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से पलटा टेंपो, दो यात्रियों की मौत

Updated Sep 09, 2022 | 22:41 IST

Kanpur Road Accident: कानपुर जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो बेकाबू होकर पलट गया। दर्दनाक हादसे में दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में सड़क हादसा दो की मौत
मुख्य बातें
  • कानपुर में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत
  • अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो बेकाबू होकर पलटा
  • पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की

Road Accident In Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार, कानपुर के बिठूर थाना इलाके में जीटी रोड पर यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां अज्ञात वाहन ने टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टेंपो बेकाबू होकर पलट गया। घटना के तुरंत बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया। 

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही बिठूर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सड़क हादसे में टेंपो में बैठे दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, घटना के वक्त टेंपो में दो यात्री ही बैठे थे। 

अज्ञात वाहन की टक्कर से पलटा टेंपो 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह बिठूर थाना इलाके के नारामऊ चुंगी के पास जीटी रोड पर अज्ञात वाहन ने टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टेंपो बेकाबू होकर पलट गया। टेंपो में बैठे दो यात्री टेंपो के नीचे दब गए। दर्दनाक हादसे में दोनों की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि, टेंपो मंधना से कल्याणपुर की ओर जा रहा था। हादसे के बाद टेंपो चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

हादसे के बाद परिजनों में मचा कोहराम

चौकी इंचार्ज मंधना देवीशरण सिंह के अनुसार, सड़क हादसे में दाईपुरवा मंधना के रहने वाले आशीर्वाद (48) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि चौबेपुर के बैदानी गांव के रहने वाले रमेश चंद्र (52) को गंभीर हालत में हैलेट में ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान रमेश चंद्र की मौत हो गई। पूछताछ करने पर पता चला कि आशीर्वाद रावतपुर में दूध डेयरी का काम करने जा रहा था। जबकि रमेशचंद्र दिहाड़ी मजदूर की तलाश में पनकी रोड कल्याणपुर मजदूर मंडी जा रहा था। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने हादसे की जानकारी दी, दोनों के परिजनों में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।