लाइव टीवी

Kanpur Crime: कानपुर में इंटर के छात्र और उसके दोस्त को पेड़ से बांधकर बेल्टों से पीटा, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Updated Aug 26, 2022 | 18:50 IST

Kanpur Crime News: कानपुर में तीन दबंगों ने दो दोस्तों को नग्न कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद दोनों दोस्तों की जमकर पिटाई की। आरोपियों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दबंगों ने दो दोस्तों को पेड़ से बांधकर पीटा
मुख्य बातें
  • कानपुर में दबंगों ने दो दोस्तों को नग्न करके पीटा
  • आरोपियों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया
  • तमंचे से झोंका फायर, फिर धमकी देकर छोड़ा

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बिधनू सेन पूरबपारा गांव में पड़ोस में रहने वाले तीन युवक इंटर के छात्रों का अपहरण कर जंगल में ले गए। यहां उससे फोन कराकर उसके दोस्त को बुलवाया। इसके बाद तीनों युवकों ने दोनों को पेड़ से बांधकर नग्न करके बेल्टों से पीटा। आरोप है कि, पिटाई का आरोपियों ने वीडियो बनाया और तमंचे से फायरिंग की। इसके बाद धमकी देकर छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और की जांच शुरू हो गई है।

जानकारी के अनुसार, सेन पूरबपारा गांव के रहने वाले सब्जी विक्रेता का बेटा इंटर का छात्र है। युवक के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब नौ बजे वह गांव के एक चाय के होटल में बैठा था। इसी दरम्यान गांव के रानू सिंह, आमू गौतम और अंकित यादव आ गए।

दोनों दोस्तों को पेड़ से बांधकर पीटा

आरोप है कि, तीनों युवक उसे जबरन बाइक पर बैठाकर गांव के किनारे यूक्लिप्टस के जंगल में ले गए। वहां तीनों ने तमंचा तानकर दोस्त को फोन कर बुलवाया। विरोध करने पर उसे नग्न कर उसकी डंडे से पिटाई की। हालांकि बाद में पीड़ित छात्र ने फोन कर दोस्त को काम का बहाना बनाकर बुला लिया। दोस्त वहां पहुंचा तो वह दबंगों को देखकर भागने लगा। इस पर रानू ने युवक के दोस्त पर फायरिंग कर दी। बचाव के दौरान वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने उसके दोस्त को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया। 

पिटाई का वीडियो वायरल करने की दी धमकी

आरोपियों ने दोनों को बेल्ट और डंडों से जमकर पीटा। इस दौरान युवक के दोस्त का मोबाइल छीन लिया और दोनों की पिटाई का वीडियो बनाया। पिटाई का वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कुछ देर बाद आरोपी दोनों छात्रों को छोड़कर फरार हो गए। घर पहुंचकर छात्रों ने परिजनों को पूरी कहानी बताई। दोनों के परिजनों ने थाने पहुंच कर पुलिस को वीडियो दिखाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, बंधक बनाकर मारपीट करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी आउटर ने मामले में बिधनू एसओ प्रकाश चंद्र शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी रवि दीक्षित के अनुसार, मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।