लाइव टीवी

Kanpur Suicide: सामने आई बड़ी वजह, इसलिए दो बच्चों संग गंगा में कूदा था युवक, जान बची तो पूछताछ में खोला पूरा राज

Updated Aug 26, 2022 | 19:23 IST

Kanpur Suicide Case: कानपुर में एक युवक द्वारा अपने बच्चों संग खौफनाक कदम उठाने के पीछे बड़ी वजह सामने आई है। किसी तरह युवक की जान बची तो उसने पुलिस को बताया कि, भाई ने उसके हिस्से की जमीन बेच दी थी। जिस वजह से यह खौफनाक कदम उठाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में आत्महत्या करने गए युवक की बच गई जान, बच्चों का नहीं चला कुछ पता
मुख्य बातें
  • कानपुर में बच्चों संग गंगा में कूदा था युवक
  • बच गई युवक की जान, पूछताछ में खोला आत्महत्या की कोशिश का राज
  • दोनों मासूमों की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

Kanpur Suicide Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक युवक अपने दो बच्चों संग गंगा नदी में कूद गया था। हालांकि गोताखोरों ने किसी तरह युवक की जान बचा ली लेकिन दोनों मासूमों का कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं युवक द्वारा यह खौफनाक कदम उठाने के पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है। मौत के मुंह में से बच कर आए युवक ने बताया कि, उसके भाई ने उसके हिस्से की जमीन बेच दी थी, जिस वजह से यह कदम उठाया है। उसने आरोप लगाया कि, पुलिस ने भी इस मामले में कोई मदद नहीं की थी। अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, सफीपुर उन्नाव के रहने वाले दयाशंकर लोधी गुरुवार को अपने दो बेटों शिवा और शिवांश को लेकर गंगा नदी के पास पुल पर पहुंचे। इस दौरान युवक ने अपने दोनों बच्चों को गोद में लेकर नदी में छलांग लगा दी। वहीं गोताखोरों की नजर पड़ी तो उन्होंने तीनों को तलाशना शुरू किया।

पिता की बच गई जान, दोनों मासूमों का नहीं लग सका पता

बताया गया कि, गोताखोरों की मदद से युवक की जान बच गई है। लेकिन काफी तलाशने के बाद भी दोनों मासूमों का कुछ पता नहीं चल सका। वहीं पुलिस की पूछताछ में दयाशंकर ने बताया कि, बुधवार की रात को उसने पत्नी सीता से गंगा स्नान करने के लिए कहा था। इसके बाद वह गुरुवार सुबह बाइक पर सवार होकर बिठूर के लिए निकले थे। इस दौरान उसने अपनी पत्नी सीता को रास्ते में ही बहाने से उतार दिया और दोनों बच्चों को लेकर परियर पुल के पास पहुंच गया। जहां, वह दोनों बच्चों के साथ नदी में कूद गया।

दिल्ली में रबड़ फैक्टी में काम करता है दयाशंकर

मिली जानकारी के अनुसार, दयाशंकर दिल्ली की एक रबड़ फैक्ट्री में काम करता है। दयाशंकर का आरोप है कि, उसके भाई ने उसके हिस्से की जमीन भी बेच दी। इसके अलावा पत्नी से भी किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दयाशंकर ने बताया कि, इसी तनाव की वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला का कहना है कि, दोनों मासूमों की तलाश के लिए गोताखोरों की दो टीमें लगाई गई हैं। दोनों टीमों ने काफी ढूंढने की कोशिश की लेकिन मासूमों का कुछ पता नहीं चल सका है। फिलहाल दोनों बच्चों की तलाश की जा रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।