लाइव टीवी

Kanpur: कानपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, पिता पुत्र ने मौके पर तोड़ा दम

Updated Sep 18, 2022 | 19:47 IST

Accident in Kanpur: कानपुर शहर में एक कंटेनर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पिता पुत्र की एक साथ मौत होने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में दर्दनाक हादसा, पिता और पुत्र की मौत
मुख्य बातें
  • कानपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, पिता-पुत्र की एक साथ मौत
  • बाइक सवार पिता-पुत्र को कंटेनर ने कुचला, मौके पर मौत
  • पिता-पुत्र की मौत से परिवार में मचा कोहराम

Accident in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कंटेनर से कुचलकर पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। उधर, इस खौफनाक मंजर को देख लोगों की रूह कांप गई। इस दौरान कानपुर फतेहपुर हाईवे पर जाम भी लग गया, जिससे करीब एक घंटे तक यातायात बाधित हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर वाहनों का आवागमन शुरू करा दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार सरसौल में शनिवार को एक कंटेनर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को चपेट में लेकर कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि पिता-पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक साथ पिता-पुत्र की मौत होने से परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर, गांव में मातम पसरा हुआ है।

बेटे को डॉक्टर के पास लेकर गए थे पिता

साढ़ इंटा बोरा के रहने वाले किसान रामबाबू यादव (55) शनिवार को अपने छोटे बेटे विकास (20) को लेकर डॉक्टर के पास सरसौल गए थे। डॉक्टर को दिखाने के बाद वे बिराहिमपुर निवासी एक रिश्तेदार से मिलने गए। फिर बाजार से खरीदारी करने के बाद वापस घर जा रहे थे। इसी बीच कानपुर से फतेहपुर की ओर जा रहे कंटेनर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया। हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस खौफनाक मंजर को देख लोगों का कलेजा कांप उठा।

विकास चला रहा था बाइक

बताया गया कि बाइक विकास चला रहा था, जबकि पिता रामबाबू यादव पीछे बैठे थे। वही कंटेनर द्वारा बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मोबाइल फोन के जरिए परिजनों को सूचना दी तो परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी कंटेनर चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान रामबाबू यादव की पत्नी और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि, तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।