लाइव टीवी

Kanpur Gang War: प्रेमी को लेकर दो युवतियों में छिड़ी जंग, झगड़ा बढ़ा तो दोनों ने बुलाई गैंग, फिर हुआ ये

Updated Sep 16, 2022 | 20:54 IST

Kanpur: कानपुर के बर्रा थाना इलाके में प्रेमी को लेकर दो युवतियों में गैंगवार हो गई। करीब 20 से 25 लोगों के बीच मारपीट हुई। कारों में तोड़फोड़ के अलावा कथित तौर पर पिस्टल से फायर करने का आरोप भी लगा है। दोनों गुटों ने परस्पर एक दूजे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Loading ...
कानपुर में प्रेमी के मामले को लेकर दो युवतियों के बीच बर्रा थाना इलाके में हुई गैंगवार
मुख्य बातें
  • प्रेमी को लेकर दो युवतियों में झगड़ा
  • पहले व्हाट्सएप पर दोनों के बीच हुई कहासुनी
  • दोनों अपने 20 से 25 साथियों संग बर्रा इलाके में पहुंची

Kanpur Gang War: कानपुर में दो युवतियों के बीच गैंगवार की सनसनीखेज घटना सामने आई है। अपने प्यार को पाने के लिए लड़कियां इस हद से गुजर जाएंगी शायद की किसी ने सोचा हो। दोनों के बीच प्रेमी को लेकर छिड़ी जंग में दोनों तरफ की गैंग के दर्जनों लोगों ने एक दूसरे पर जमकर हमला किया। कारों में तोड़फोड़ की। कथित तौर पर पिस्टल से फायर करने की बात भी सामने आई है। गनीमत ये रही कि, गोली किसी को लगी नहीं।

इधर, थाने में दोनों गुटों की ओर से एक- दूसरे के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया है। वारदात शहर के बर्रा थाना इलाके के पटेल चौक के पास की है। जहां पर दोनों युवतियां अपने 20-25 साथियों संग कारों व बाइकों से पहुंची। हालांकि सूचना के बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही सभी लोग फरार हो गए। बर्रा इंस्पेक्टर संजय पांडेय के मुताबिक इलाके की दो युवतियों का जूही कलां क्षेत्र के एक शख्स के साथ अफेयर चल रहा है। इसे लेकर दोनों के बीच दुश्मनी चल रही है। झगड़े से पहले दोनों की व्हाट्सएप पर गहमागहमी हुई। इसके बाद दोनों अपने साथियों संग झगड़ने पहुंच गई। दोनों ओर से मामला दर्ज करवाया गया है। 

दोनों तरफ से करवाए मामले दर्ज

बर्रा एसएचओ के मुताबिक जूही कलां निवासी युवक ने एक युवती व उसके 17 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इधर, अन्य युवती ने युवक और उसके चार दोस्तों के खिलाफ बर्थडे के मौके पर कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर रेप करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। एसएचओ के मुताबिक मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। परस्पर दोनों गुटों की ओर से दर्ज करवाए गए मामलों की जांच की जा रही है। इसके बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएचओ के मुताबिक झगड़े के दौरान कारों में तोड़फोड़ करने सहित कथित तौर पर पिस्टल से फायर करने की जानकारी सामने आई है। जिसकी भी जांच की जाएगी। 


 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।