लाइव टीवी

'अब उसे कोई परेशान नहीं करेगा', बेटे की हत्‍या कर पत्‍नी से बोला शख्‍स, रातभर शव के पास लेटा रहा

Updated Nov 29, 2020 | 18:12 IST

कानपुर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना में पिता ने ही बेटे की जान ले ली। अपने बच्‍चों को बेइंतहां प्‍यार देने वाले पिता द्वारा बेटे की हत्‍या से इलाके में हर कोई सकते में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
'अब उसे कोई परेशान नहीं करेगा', बेटे की हत्‍या कर पत्‍नी से बोला शख्‍स, रात भर शव के पास लेटा रहा

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 43 वर्षीय एक शख्‍स ने अपने ही 7 साल के बेटे की कथित तौर पर हत्‍या कर दी और फिर रातभर उसके शव के साथ लेटा रहा। आरोपी की पत्‍नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी शख्‍स को हिरासत में ले लिया गया है। वह मानसिक रूप से तनावग्रस्‍त बताया जा रहा है।

यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। आरोपी शख्‍स सीसमऊ इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में पत्‍नी के अतिरिक्‍त 10 और 16 साल की दो बेटियां और 7 साल का उनका बेटा भी था। आरोपी शख्‍स की पत्‍नी सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं, जिन्‍होंने शनिवार को इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि पति ने उस दिन सुबह करीब 5 बजे जगाकर उसने उनके बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी।

शव के पास लेटा रहा शख्‍स

इसके बाद महिला ने अपने रिश्‍तेदारोंर को फोन किया, जो तत्‍काल उसके पास पहुंच और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति ने बेटे की हत्‍या शुक्रवार रात ही की और रातभर वह ड्रॉइंग रूम में उसके शव के पास लेटा रहा। शनिवार सुबह 5 बजे वह पत्‍नी के कमरे में गया और उन्‍हें बताया कि उसने बेटे को मार डाला है। साथ ही यह भी कहा कि अब कोई भी उसे परेशान नहीं करेगा, वह चैन की नींद सो रहा है।

परिजनों का कहना है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशव्‍यापी लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई थी, जिसके बाद से वह तनाव में रह रहा था। वह अपने बेटे और बेटियों को बहुत प्‍यार करता था और उसे हमेशा उनके भविष्‍य की चिंता होती थी। अब अपने बच्‍चों को बेइंतहां प्‍यार देने वाले पिता द्वारा बेटे की हत्‍या से हर कोई हैरान है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, अब तक की पूछताछ में आरोपी ने बच्‍चे की हत्‍या की बात कबूली है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।