लाइव टीवी

Kanpur Abusive Girl: अब कानपुर में ‘गालीबाज युवती’ का वीडियो वायरल, 44 सेकेंड में दीं 20 भद्दी-भद्दी गालियां

Updated Aug 23, 2022 | 19:24 IST

Kanpur Abusive Girl: कानपुर में एक युवती का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में युवती पड़ोस में रहने वाली महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दे रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में गालीबाज युवती का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • कानपुर में ‘गालीबाज युवती’ का वीडियो वायरल
  • युवती ने पड़ोस में रहने वाली महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दीं
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Kanpur Abusive Girl: यूपी के कानपुर में गालीबाज युवती का वीडियो वायरल हुआ है। कानपुर के कल्याणपुर में रहने वाली युवती ने पड़ोस में रहने वाली महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दीं। पीड़िता ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी और गालीबाज युवती व उसकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। कल्याणपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर के अंबेडकरपुरम की रहने वाली महिला का आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाली युवती और उसकी मां आए दिन विवाद करते रहते हैं। परेशान आकर उन्होंने घर की दीवार ऊंची करा ली थी। 

आरोप है कि इस बात पर मां-बेटी ने रविवार को गालियां देना शुरू कर दिया। पीड़िता के मुताबिक, दोनों ने उनके पति को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी है। वीडियो में युवती पड़ोसी महिला को धाराप्रवाह गालियां देते हुए दिख रही है। वह धमकी भी दे रही है। पीड़िता ने इसका वीडियो बना लिया था, किसी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। गालीबाज युवती ने 44 सेकेंड में लगभग 20 भद्दी-भद्दी गालियां दी हैं। पीड़ित महिला के मुताबिक यह पहली बार नहीं हुआ है। दोनों मां-बेटी इसी तरह से रोजाना व्यवहार करती हैं।

गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

फिलहाल कानपुर पुलिस गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने के मामले में जांच कर है। एसीपी दिनेश शुक्ला के अनुसार महिला की तहरीर पर युवती और उसकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है, उनमें सजा का प्रावधान सात साल से कम है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

नोएडा में महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को दीं गालियां

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को नोएडा के सेक्टर-126 स्थित पॉश जेपी ग्रींस विश टाउन सोसाइटी में महिला का सिक्योरिटी गार्ड को गालियां देने और धक्का-मुक्की करने का वीडियो वायरल हुआ था।। आरोप है कि गार्ड ने सोसाइटी का गेट खोलने में देरी की थी, इस पर महिला ने गार्ड पर जमकर भड़ास निकाली। हालांकि बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान महिला के नशे में थी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।