लाइव टीवी

Kanpur Crime: कानपुर में बेरहमी की हदें पार, घर में घुसकर वृद्ध को पीटा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

Updated Aug 23, 2022 | 19:21 IST

Kanpur Crime News: कानपुर में दबंगई का एक मामला सामने आया है। यहां घर में घुसकर एक वृद्ध की पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वृद्ध की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में वृद्ध की पिटाई, अस्पताल में मौत
मुख्य बातें
  • कानपुर में सामने आया दबंगई का बड़ा मामला
  • घर में घुसकर की गई वृद्ध की पिटाई, अस्पताल में उपचार के दौरान मौत
  • पीड़ित परिजनों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में पिटाई का एक बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां कुछ दबंगों ने एक वृद्ध की घर में घुसकर पिटाई कर दी, जिसके बाद आनन-फानन घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 

रानीघाट गौशाला के रहने वाले रामकृष्ण गुप्ता ने बताया कि, एक मकान को लेकर पिछले 60 साल से मुकदमा चला रहा था। अब वह इस मुकदमे को जीत गए थे। वहीं अदालत ने उनके पक्ष में फैसला सुना कर पुलिस को कब्जा दिलाने का आदेश दिया था।

दबंग बना रहे थे मुकदमा वापस लेने का दबाव

पीड़ित परिवार का कहना है कि, कब्जा करने वाले अखिलेश वाल्मीकि, अश्वनी और आर्यन समेत कई लोग मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे। पीड़ित परिवार का आरोप है कि, बीती 15 अगस्त को मान सिंह बग्गा के साथ कुछ आरोपी उनके घर में घुस आए। इस दौरान उनके छोटे भाई राजेंद्र कुमार गुप्ता (65) ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके सीने में घूसा मार दिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई और आनन-फानन उन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। तब से ही उनका अस्पताल में उपचार किया जा रहा था, लेकिन रविवार की रात को उन्होंने दम तोड़ दिया।

राजेंद्र गुप्ता की मौत से परिवार में मचा कोहराम

वहीं राजेंद्र कुमार गुप्ता की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी राजेश तिवारी का कहना है कि, सभी आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।