लाइव टीवी

Kanpur Murder News: कानपुर में सनसनीखेज वारदात, पत्नी पर गलत निगाह रखने के शक में दोस्त की कर दी हत्या

Updated Jun 15, 2022 | 13:43 IST

Kanpur Murder News: कानपुर में हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। अब पुलिस ने प्रशांत की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर में पत्नी पर गलत निगाह रखने के शक में दोस्त की हत्या
मुख्य बातें
  • कानपुर में खौफनाक वारदात
  • पुलिस ने किया वारदात का खुलासा
  • आरोपी दोस्त हुआ गिरफ्तार

Kanpur Murder Case: उत्तर प्रदेश में कानपुर पुलिस ने प्रशांत की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी विपिन ने पूछताछ में वारदात का खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि प्रशांत उसकी पत्नी पर अश्लील कमेंट करता था। इसके बाद उसने गुस्से में आकर प्रशांत की हत्या कर दी थी। वहीं हत्या करने के बाद प्रशांत के शव को रामगंगा नहर में फेंक दिया था। पुलिस तभी से मामले की जांच में जुटी थी।  

साढ़ थाना क्षेत्र के कुंदौली गांव निवासी 32 वर्षीय प्रशांत उर्फ विक्रम सिंह की हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला उसका दोस्त ही निकला। बताया गया कि युवक का शव 31 मई को फतेहपुर जिले में रामगंगा नहर में मिला था। 

घर से दोस्त विपिन के साथ गया था प्रशांत

प्रशांत बीते 29 मई को अपने दोस्त विपिन सिंह के साथ घर से निकला था। वहीं विपिन देर रात तक अपने घर लौट आया था, लेकिन उसका दोस्त प्रशांत वापस घर नहीं लौटा था। वहीं प्रशांत के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों की चिंता बढ़ गई थी। इसके बाद परिजनों ने प्रशांत को इधर-उधर खूब तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था। प्रशांत के परिजनों ने विपिन से भी पूछताछ की थी।

पत्नी ने गुमशुदगी कराई थी दर्ज

वहीं आरोपी विपिन ने पूछताछ में बताया था कि प्रशांत कुछ काम बताकर साढ़ चौराहे पर रुक गया था। उधर, प्रशांत की पत्नी रचना सिंह ने बीते 29 मई को साढ़ थाने में तहरीर देकर पति की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो विपिन ने पूरी सच्चाई बताई। विपिन ने प्रशांत को साढ़ चौराहे पर छोड़ने की बात कही है। बताया गया कि 10 जून को साढ़ पुलिस को फतेहपुर के कल्याणपुर थाने से एक युवक के शव की फोटो मिली थी। इसके बाद साढ़ पुलिस ने फोटो से प्रशांत की शिनाख्त की। वहीं पुलिस ने परिजनों को भी फोटो दिखाया तो उन्होंने भी प्रशांत का शव होने की पुष्टी की। वहीं जांच में पता चला था कि शव 31 मई को कल्याणपुर में नहर में मिला था। अज्ञात में तीन दिन रखने के बाद उसका पोस्टमार्टम हो चुका था। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।