लाइव टीवी

कानपुर पुलिस पर जानलेवा हमला, मुठभेड़ में  2 अपराधी ढेर, तीन फरार हुए 

Updated Jul 03, 2020 | 17:27 IST

Firing on Kanpur Police : घटनास्थल से तीन किलोमीटर की दूरी पर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो अपराधी मारे गए हैं। पुलिस को संदेह है कि ये दोनों हिस्ट्री-शीटर विकास दुबे के सहयोगी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कानपुर में अपराधियों की फायरिंग में आठ पुलिसकर्मी मारे गए।

कानपुर : कानपुर में पुलिस पर कातिलाना हमला कर वहां से फरार हुए अपराधियों की कुछ दूरी पर मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दो संदिग्ध मारे जाने की खबर है। पुलिस को संदेह है कि ये दोनों हिस्ट्री शीटर विकास दुबे के सहयोगी हैं। पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने मुठभेड़ में दो संदिग्धों के मारे जाने की पुष्टि की है। यह मुठभेड़ घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए दो अपराधियों में क्या विकास दुबे भी है, इसकी पहचान कराई जा रही है। आईजी ने बताया कि मारे गए अपराधियों के पास से असलहा भी बरामद हुआ है जबकि तीन अपराधी मौके से भागने में कामयाब हो गए। अपराधियों को दबोचने के लिए पूरे इलाके में कॉम्बिंग की जा रही है।

घटनास्थल का दौरा करने पहुंचे एडीजी लॉ एवं ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि फायरिंग में एक नागरिक सहित सात अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं। घटनास्थल से पुलिस के कुछ हथियार भी गायब हैं। इस घटना के लिए जो भी जिम्मेदार है उसे पकड़कर कानून के समक्ष लाया जाएगा। बता दें कि हिस्ट्री-शीटर विकास दुबे को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर शुक्रवार तड़के अपराधियों ने भीषण गोलीबारी की, इस गोलीबारी में आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक बिकरू गांव में विकास का घर काफी बड़ा है और उसके चारों तरफ चारदीवारी है। विकास के घर की छत से पूरे गांव को देखा जा सकता है लेकिन बाहर के किसी व्यक्ति की अंदर नजर नहीं पहुंच सकती। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है। यूपी के डीजीपी कुछ देर में यहां का दौरा कर सकते हैं। फिलहाल विकास के घर में कुछ लोग मौजूद हैं लेकिन वे इस फायरिंग के बारे में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।