लाइव टीवी

उन्नाव में किन्नर की सोते समय गोली मारकर हत्या से सनसनी, डॉगी चिक्कू ने रसोइया पुष्पा को ऐसी दी घटना की जानकारी

Updated Jul 30, 2022 | 18:30 IST

Unnao Murder: उन्नाव में किन्नर की हत्या से सनसनी फैल गई। पुलिस लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है। किन्नर के तीन साथी घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
उन्नाव में किन्नर की गोली मारकर हत्या, डॉगी ने निभाया फर्ज
मुख्य बातें
  • उन्नाव में किन्नर की हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
  • लूट के बाद हत्या की आशंका, कुत्ते ने निभाया फर्ज
  • 200 मीटर दूर रहने वाली रसोइया पुष्पा के घर पहुंचा कुत्ता चिक्कू

Unnao Murder: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सनसनसीखेज खबर सामने आई है। यहां सफीपुर कस्बा के बबरअलीखेड़ा पर रहने वाली किन्नर की सोते समय गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपियों ने लाखों रुपये के जेवर और नकदी लूट ली। किन्नर के तीन साथी फरार हैं, पुलिस ने उन्हीं पर हत्या का शक जताया है। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। किन्नर की हत्या का खुलासा उस समय हुआ, जब सुबह पांच बजे उसका कुत्ता चिक्कू 200 मीटर दूर रहने वाली रसोइया पुष्पा के पास पहुंचा। पुष्पा और उसके साथी संतोष कुत्ते के साथ किन्नर मुस्कान के घर पहुंचे, तो शव बेड पर पड़ा देख चीख निकल गई। कमरे में रखी अलमारियां खुली थीं। किन्नर की हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार, किन्नर मुस्कान करीब 10 साल से यहां खुद के घर में रहती थी। उसके पास लगभग एक किलो सोना और नकदी थी। मुस्कान के साथ तीन साथी अन्नू, रूबी और सलोनी भी रहते थे। शुक्रवार की रात खाना बनाने वाली संतोष ने किन्नर मुस्कान और उसके साथियों को खाना खिलाया और चली गई। 

खाना बनाने वाली के पास पहुंचा किन्नर का कुत्ता

शनिवार सुबह जब पुष्मा और संतोष के पास मुस्कान का कुत्ता पहुंचा तो वह तुरंत उसके घर पहुंचे। यहां घर का मेन गेट खुला था। कमरे में बेड पर किन्नर मुस्कान का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। अलमारी और बक्से खुले मिले। नकदी और जेवर गायब थे, जिससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद हत्या की गई है। 

वारदात के बाद से किन्नर मुस्कान के तीनों साथी लापता

घटना के बाद से किन्नर मुस्कान के तीनों साथी लापता हैं। कोतवाल अवनीश सिंह के अनुसार, मुस्कान किसी दूसरे जिले की रहने वाली थी। लगभग 10 साल से निजी मकान में रहती थी। प्रथम दृष्टया संपत्ति के लिए हत्या का अनुमान है। उसके साथी भी लापता हैं। हर बिंदु पर जांच की जा रही है। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी है। उधर, सीओ अंजनी राय ने घटना का जल्द पर्दाफाश करने की बात कही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।