लाइव टीवी

Kanpur Rape Case: कानपुर में दहेज न देने की सजा, पति ही बन गया हैवान, दोस्तों से करवाया पत्नी का गैंगरेप

Updated Jul 30, 2022 | 15:33 IST

Kanpur News: कानपुर में मानवता शर्मसार होती नजर आई है। एक महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है कि पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है। उसे आग लगाकर मारने की कोशिश की है। दहेज की मांग पूरी न करने पर उसके साथ ऐसा किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में दहेज के लिए पति ने दोस्तों से कराया पत्नी का रेप
मुख्य बातें
  • दो लाख दहेज न देने पर तीन दोस्तों के साथ पति ने किया गैंगरेप
  • रेप का विरोध करने पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश
  • पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की, सास और ननद को भी बनाया सह आरोपी

Kanpur Crime: ​कानपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक प्रकरण  सामने आया है। एक पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा है कि दो लाख रुपये दहेज न देने पर पति ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि वारदात को अंजाम देने में उसकी सास और ननद ने उन लोगों की सहायता की थी। पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि महिला ने चकेरी थाना में इस संबंध में एफआईआर ​दर्ज करवा दी है। सास और ननद को इस जघन्य मामले में सह-आरोपी बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति और उसके घरवाले घर में ताला लगाकर कहीं गायब हो गए हैं। बता दें कि पीड़िता का पति एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कालेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। 

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने बताया है कि, मेरी वर्ष 2020 में शादी हुई थी। तभी से मेरे ससुराल वाले लगातार दो लाख रुपये दहेज की मांग कर रहे थे। मेरे मायके के लोग दहेज देने में असमर्थ थे। इस वजह से ससुराल वाले अक्सर मुझे मारते-पीटते थे। कुछ दिनों पहले पति ने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया था। उसने फोन से बात करने पर भी रोक लगा दी थी। इसके एक दिन बाद वह शराब के नशे में घर आए। साथ में उनके तीन दोस्त भी आए थे। महिला ने बताया कि इन चारों लोगों ने मिलकर मेरे साथ कमरे में ही गैंगरेप किया। जब मैंने इसका विरोध करना चाहा तो पति ने मुझ पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। मैं किसी तरह बचकर अपने मायके पहुंच सकी। इसके बाद इस घटना की जानकारी मैंने पुलिस को दी।

सास-ननद को बनाया गया सह आरोपी

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में चकेरी पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति और तीन दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है।  पुलिस ने पीड़िता की सास और ननद को इस मामले में सह-आरोपी बनाया है। डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। बता दें कि एसीपी मृगांक पाठक ने भी बताया है कि पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।