लाइव टीवी

कानपुर में पीएसी के जवान की शर्मनाक करतूत, नर्सिंग की छात्रा के साथ की दरिंदगी, फिर जबरन कराया गर्भपात

Updated Jun 07, 2022 | 14:25 IST

Kanpur Crime News: पीएसी के जवान ने शादी का झांसा देकर नर्सिंग की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। वहीं विरोध करने पर छात्रा के साथ मारपीट की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर पुलिस
मुख्य बातें
  • सिपाही ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
  • नर्सिंग की छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप
  • आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पीएसी के जवान ने नर्सिंग की छात्रा के साथ दरिंदगी की। वहीं छात्रा के गर्भवती होने पर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है। कानपुर जनपद में अंबेडकरपुरम के हॉस्टल में रहने वाली नर्सिंग छात्रा ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा ने पुलिस को आपबीती बताई तो अधिकारी भी हैरान रह गए। छात्रा ने तहरीर देकर बताया कि पीएसी के जवान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि गर्भवती होने पर जबरन उसका गर्भपात कराया गया। कल्याणपुर पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

छात्रा ने सिपाही पर लगाए ये गंभीर आरोप

बताया गया कि छात्रा पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। वहीं नर्सिंग छात्रा का आरोप है कि 2021 में उसकी मुलाकात पीएसी के जवान हरिशंकर से हुई थी। आरोप लगाया कि सिपाही बार-बार फोन करके छात्रा पर दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। यह ही नहीं झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि सिपाही ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पत्नी बताकर तैयार कराए फर्जी दस्तावेज

नर्सिंग की छात्रा का आरोप है कि सिपाही ने उसे अपनी पत्नी बताकर फर्जी दस्तावेज भी तैयार कराए। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। वहीं विरोध करने पर सिपाही ने छात्रा के साथ कई बार मारपीट भी की। 

यह बोले इंस्पेक्टर

इस मामले में कल्याणपुर इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती की तहरीर ले ली गई है। तहरीर के आधार पर सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।