लाइव टीवी

Suicide News: उन्नाव में बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, बेटी के ससुराल नहीं जाने पर हुई थी कहासुनी, जाने पूरा मामला

Updated Sep 10, 2022 | 21:11 IST

Unnao Suicide: उन्नाव में घरेलू विवाद में बुजुर्ग ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। वहीं, बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बुजुर्ग ने की आत्महत्या
मुख्य बातें
  • उन्नाव में बुजुर्ग ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की
  • बेटी के ससुराल जाने को लेकर हुआ था विवाद
  • बुजुर्ग की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

Unnao Suicide News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, उन्नाव में एक बुजुर्ग ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।  उनकी बेटी ससुराल नहीं जा रही थी। इसी वजह से उसका पत्नी से विवाद हो गया था। इससे नाराज बुजुर्ग ने मौत को गले लगा लिया।

बुजुर्ग की आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बिहार थाना इलाके के ककरारी गांव के रहने वाले रामपाल गौतम (70) का शनिवार की सुबह पत्नी से विवाद हो गया। विवाद बेटी को ससुराल भेजने को लेकर हुआ था। बताया जाता है कि रामपाल की बेटी की शादी बदायूं जिले में हुई थी। 

बेटी नहीं जा रही थी ससुराल

शादी के बाद बेटी का ससुराल में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। इस वजह से बेटी ससुराल नहीं जा रही थी। इसको लेकर बेटी की पिता से कहासुनी हो गई थी। परिवारिक कलह के चलते हुए विवाद के बाद रामपाल सीधे रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। यहां चंडीगढ़ से आ रही ऊंचाहार एक्सप्रेस ट्रेन के सामने ट्रैक पर खड़ा हो गया। ट्रेन के चालक ने ट्रैक पर खड़े आदमी को देख कई बार हॉर्न बजाया, लेकिन रामपाल नहीं हटा। रामपाल में ट्रेन की सीधी टक्कर लगी। टक्कर लगते ही सिर और धड़ अलग हो गए।

ट्रेन चालक ने दी स्टेशन मास्टर सूचना

घटना के बाद ट्रेन के चालक ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी। रेलवे स्टेशन मास्टर ने बिहार थाना पुलिस को मामले का मेमो भेजा। सूचना मिलते ही पाटन चौकी इंचार्ज सुधाकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को रेलवे ट्रैक से हटवाया और शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।