लाइव टीवी

UP Murder: हरदोई में छात्र की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, हाथ की अंगुली तक काट डाली, प्रेम प्रसंग की आशंका

Updated Aug 23, 2022 | 14:08 IST

Murder News: हरदोई के मड़िपाई गांव में युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही दो भाइयों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
हरदोई जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया
मुख्य बातें
  • हरदोई में युवक की धारदार हथियार से हत्या
  • आरोपियों ने युवक के हाथ की एक अंगुली भी काटी
  • पुलिस ने युवती समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ

UP Murder News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां घर से धान की फसल में पानी लगाने निकले इंटर के छात्र की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने प्रेम प्रसंग में वारदात होने की आशंका जताई है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। मृतक के भाई ने तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने गांव के ही सगे भाइयों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कार्रवाई करते हुए एक युवती समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

जानकारी के अनुसार, बेनीगंज कोतवाली के मढ़पाई मजरा सिकंदरपुर के रहने वाले राम कुमार (20) ने इस साल हाईस्कूल की परीक्षा का फॉर्म भरा था। घर पर रहकर वो परिजनों के साथ खेती में हाथ बंटाता था। सोमवार सुबह छह बजे वह खेत में लगी धान की फसल में पानी लगाने के लिए घर से कहकर गया था। परिजनों ने बताया कि रामकुमार ने 10 बजे फोन कर घर से पीने के लिए पानी मंगवाया था। उसका छोटा भाई भोला पानी लेकर खेत पर पहुंचा। यहां रामकुमार नहीं दिखाई दिया। 

मूंगफली के खेत में पड़ा मिला युवक का शव

काफी तलाश करने के बाद कुछ दूर मूंगफली के खेत में उसका शव पड़ा मिला। शव देख छोटे भाई भोला ने घटना की सूचना बडे़ भाई को दी। वह परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। रामकुमार के पूरे शरीर और सिर पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान मिले हैं। रामकुमार के हाथ की एक अंगुली भी कटी हुई थी। सूचना मिलते ही बेनीगंज कोतवाल इंद्रजीत चौहान भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के बड़े भाई देवकी ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें बताया कि पिछले दो साल से रामकुमार का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक युवती से चल रहा था। 

युवक के भाई ने गांव के दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

छह महीने पहले प्रेम प्रसंग की जानकारी युवती के भाइयों राहुल और मोहित को लग गई थी। उस दौरान भी लोगों ने रामकुमार के साथ मारपीट की थी। देवकी ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग में ही राहुल और मोहित ने मिलकर रामकुमार की गला रेत कर हत्या की है। कोतवाल इंद्रजीत चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर राहुल और मोहित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी दुर्गेश सिंह और सीओ हरियावां परशुराम सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि शव से पांच मीटर दूर झाड़ी में उसका मोबाइल मिला है। फिलहाल पुलिस कॉल डिटेल निकालवा रही है। सीओ के अनुसार, दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।