लाइव टीवी

Kanpur Suicide: कानपुर में पत्नी की हत्या में गिरफ्तारी के डर से पति ने फंदे लगाकर दी जान, बेटियों से मिलने गया था ससुराल

Updated Sep 10, 2022 | 13:18 IST

Suicide In Kanpur: पुर के चौबेपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक अपनी पत्नी की हत्या में आरोपी था। उसने जेल जाने के डर से यह कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
घटनास्थल पर जमा लोग
मुख्य बातें
  • कानपुर के चौबेपुर में युवक ने फंदा लगाकर दी जान
  • पत्नी की हत्या में आरोपी था युवक
  • युवक ने जेल जाने के डर से उठाया कदम

Kanpur Suicide News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाया और कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि कानपुर के चौबेपुर में पत्नी की हत्या में गिरफ्तारी के डर से युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। आपको बता दें कि चौबेपुर के घिन्नीपुरवा गांव के रहने वाले सुधीर (30) की पत्नी सीमा की संदिग्ध हालात में एक साल पहले मौत हो गई थी। सीमा की मौत के बाद मायके पक्ष के लोगों ने हत्या और दहेज उत्पीड़न की धाराओं में चौबेपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। 

पत्नी सीमा की मौत के बाद पति सुधर फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी सुधीर की भाभी ममता उर्फ रेखा को 2 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं, जेल जाने का डर से सुधीर ने चौबेपुर के  घीन्नीपुरवा गांव के पास जंगल में पेड़ से लटककर जान दे दी। 

बेटियों से मिलने ससुराल गया था सुधर, परिजनों ने पीटकर भगाया

लोगों ने जब सुधीर के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हैंगिंग से मौत होने की बात सामने आई है। इस मामले में सुधीर के अलावा छोटे भाई की पत्नी आरती को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। वह अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। बता दें कि सुधीर की पत्नी सीमा का गांव नयापुरवा साढ़ है। उसकी दोनों बेटियां अंशिका और विद्या नाना-नानी के पास ही रहते हैं। दो दिन पहले सुधीर बच्चों से मिलने के लिए ससुराल गया था, लेकिन यहां उसके साथ मारपीट की गई और भगा दिया गया था। इसके बाद से वह लापता हो गया था।

पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी था युवक

एसपी कानपुर आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि जिस युवक ने फांसी लगाई वह अपनी पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी थी, वह काफी समय से फरार चल रहा था। उसके शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। अन्य फरार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।